क्या सोनी सब के शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में बालवीर के रूप में विवान की पहचान उजागर होगी?

100

विवान और नकाबपोश एक बार फिर से दोराहे पर खड़े हैं क्योंकि तिमनासा (पवित्रा पुनिया) की धरती को बर्फ में बदलने की बुरी योजना ने विवान (वंश सयानी) की अलौकिक पहचान को खतरे में डाल दिया है।  सोनी सब का शो बालवीर रिटर्न्स एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। उनके पसंदीदा सुपरहीरो बालवीर और नकाबपोश (देव जोशी) एक और खतरनाक लड़ाई लड़ने जा रहे हैं।

 

तिमनासा नकाबपोश का पर्दाफाश करने के लिये ऐसा ठंडा वातावरण निर्मित करती है, जहां पर हर चीज़ बर्फ में बदलना शुरू हो गई। नकाबपोश के साथ तिमनासा को खत्म करने वाले अंतिम हथियार को ढूंढ़ने के मिशन पर निकलने के साथ, विवान को अब अकेले ही यह लड़ाई लड्नी होगी।

 

समस्या के असली जड़ की तलाश में जाने से पहले, विवान डूबा-डूबा(श्रीधर वत्सर) को अपना रूप देता है जो उसके घर पर रहता है, ताकि उसकी मां करुणा और उसके परिवार वालों को उस पर किसी भी तरह का शक नहीं हो।

 

जब नकाबपोश और विवान लड़ाई के लिए तैयार नही होते तो शक्की तिम्नासा बैचेन होने लगती है और उसे बाद में ये पता चलता है कि ये डूबा-डूबा है जिसने विवान का रूप लिया है। वो डूबा-डूबा को धमकी देती है कि अगर वह उसके सामने खुद को पेश नही करेगा तो वह विवान की असली पहचान बालवीर के रूप में उसके परिवार और पूरे भारत नगर के सामने उजागर कर देगी। जैसे जैसे पृथ्वी बर्फ में तब्दील हो रही है वैसे-वैसे समय समाप्त होता जा रहा है।

 

विवान क्या चुनेगा? वह अपनी असलियत उजागर होने से खुद को बचाएगा या फिर पूरी दुनिया को बर्फ में बदलने से सुरक्षित करेगा?

 

तिमनासा की भूमिका निभाने वाली पवित्रा पुनिया ने कहा, “बालवीर रिटर्न्स में तिमनासा से बुरा और कोई नहीं हो सकता है। उसे अभी तक पता नहीं चला है कि नकाबपोश कौन है। नकाबपोश को हराने की चाह रखने वाली, तिमनासा ने अब ऐसी योजना नही बनाई है जिसे न तो बालवीर और न ही नकाबपोश उसे हरा सकता है। यह दो धारी तलवार की तरह है जहां वो किसी न किसी तरह से बाध्य है। आगामी एपिसोड्स की शूटिंग करना वाकई रोमांचक रहा और मुझे यकीन है कि दर्शक और फैंस भी इसका आनंद लेंगे।”

 

विवान और बालवीर का किरदार निभाने वाले वंश सयानी ने कहा, “विवान इस वक़्त एक दोराहे पर है, क्योंकि वह नहीं जानता कि दुनिया को कैसे बचाया जाए। इसके साथ ही उसे तिमनासा को उसकी अलौकिक पहचान को सबके सामने उजागर करने से रोकना है। ऐसे में बालवीर के सामने चुनौतियां बढ़ गई है और आगामी एपिसोड्स विवान के लिए परीक्षा होगी जिसे पास करना उसके लिए ज़रूरी है। यह देखना वाकई रोमांचक होगा कि वह इन चुनौतियों से कैसे बाहर निकलता है। तो आप बलवीर रिटर्न्स देखते रहें।”

 

 

#SwitchOnSAB  और  देखिये विवान कैसे दूसरी चुनौतियों का सामना करता है, बलवीर रिटर्न्स में,

सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More