South Eastern Railway :जल्द ही बादामपहाड के लिए चलेगी टाटा से एक और ट्रेन, ये होगा समय

7,306

जमशेदपुर । जल्द ही टाटानगर स्टेशन से बादामपहाड के लिए शाम को एक और ट्रेन की शुरूआत होगी।इसके लिए रेल मंत्रालय ने अपनी मंजूरी भी दे दी है। आठ कोच वाली मेमू ट्रेन का परिचालन जल्द होगा। हालांकि इस ट्रेन के परिचालन की तिथि की घोषणा नही की गई है ।

इसे भी पढ़ें :-South Eastern Railway:सिनी,राजखरसावा,चक्रधरपुर से गम्हरिया ,आदित्यपुर और टाटा आने-जाने के लिए मिली एक और ट्रेन,देखे समय -सारिणी

ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले मज़दूरों और को होगा लाभ

प्रस्तवित   समय के अनुसार यह ट्रेन शाम को 6 बजे टाटानगर से बादामपहाड के लिए प्रस्थान करेगी। शाम को ट्रेन छूटने से पोटका,हल्दीपोखर,हाता से टाटा आकर काम कर वापस आने जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।इसके अलावे रायरंगपुर ,बादामपहाड के आसपास यात्रियों को काफी राहत मिलेंगी ।

इसे भी पढ़े :-Indain Railways IRCTC:टाटा -अमृतसर जालियांवालाबाग एक्सप्रेस तीन माह के लिए रदद,जानिए कारण

ये होगा समय

रेलसूत्रो से मिली जानकारी अनुसार टाटा से बादामपहाड के लिए यह ट्रेन शाम के 6 बजे प्रस्थान करेगी।और रात के 9.05 मिनट में बादामपहाड पहुंचेगी।उसी तरह लौटने के क्रम में यह ट्रेन रात को 9.15 बजे बादामपहाड से प्रस्थान कर रात को 11.30 टाटा पहुंचेंगी ।

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:टाटानगर स्टेशन को एक नहीं चार -चार नई ट्रेनो की मिली सौगात,जानिए समय-सारिणी

इन स्टेशनों में होगा ठहराव

टाटानगर -बादामपहाड मेमू ट्रेन आने जाने के क्रम आठ स्टेशनों मे ठहराव होगा। इनमे हल्दीपोखर , सिधिरसाई हाल्ट, बहालदा रोड, औनलजोरी, गारूमहिसानी, रायरंगपुर, कुलदिहा, छानवा, बादामपहाड़ स्टेशनों में रूकेगी।

इसे भी पढ़े :-Indain Railwey Irctc : टाटा –कटिहार एक्सप्रेस ट्रेन को 13 किलोमीटर चलने में लगता है 55 मिनट समय

तीन लोकल ट्रेन और दो एक्सप्रेस ट्रेनो का हो रहा है परिचालन

फिलहाल टाटानगर-बादामपहाड रेल खंड मे पांच ट्रेनो का परिचालन हो रहा है ।जिनमे तीन ट्रेन टाटा-बादामपहाड के बीच लोकल ट्रेन चल रही है।जबकि एक साप्ताहिक बादामपहाड-शालीमार के बीच और एक बादामपहाङ-राउरकेला-बादामपहाङ के बीच एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन हो रहा है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More