South Eastern Railway:टाटा – सहरसा चलेगी होली स्पेशल,जानिए टाइमिंग

3,385

जमशेदपुर। टाटानगर में रहने वाले सहरसा के लोंगो की वर्षो पुरानी माँग पुरी होने जा रही है। रेलवे टाटानगर- सहरसा के एक एक्सप्रेस एक ट्रेन चलाने की घोषणा की है।हालांकि यह ट्रेन  होली में यात्रियो की अत्यधिक भीड़ को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे टाटा -सहरसा के बीच एक होली स्पेशल ट्रेन चलाएगी। इसको लेकर दक्षिण पूर्व रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है।

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:गोरखपुर एक्सप्रेस का ठहराव घाटशिला स्टेशन में और इस्पात गालूडीह में रूकेगी , जानिए कब से मिलेगी सुविधा

टाटानगर से इस तारीख को होगा संचालन

यह होली स्पेशल ट्रेन टाटा से सहरसा के बीच 18 मार्च से 5 अप्रैल तक प्रत्येक सोमवार , बुधवार और शुक्रवार को चलेगी. यह ट्रेन संख्या  08853 बनकर टाटा से शाम को 7.20 मिनट में प्रस्थान कर दूसरे दिन के 11.20 मिनट पर सहरसा पहुंचेगी.

 

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:चाईबासा से वाराणसी और आयोध्या के लिए ट्रेन भी ,जानिए टाइमिंग

सहरसा  से यह होगा समय

यह होली स्पेशल ट्रेन सहरसा से टाटा के बीच 19 मार्च से 6अप्रैल तक प्रत्येक मंगलवार, गुरूवार और शनिवार तक चलेगी. यह ट्रेन  संख्या  08854 बनकर सहरसा से दोपहर 1.00 बजे प्रस्थान कर दूसरे दिन सुबह  5.00 मिनट पर सहरसा पहुंचेगी.

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:रांची – मधुपुर एक्सप्रेस अब आसनसोल तक ,जानिए

ठहराव यहां होगा

टाटानगर-सहरसा- टाटानगर के बीच यह ट्रेन चांडिल- मुरी-बोकारो स्टील सिटी -धनबाद- जेसीडीह- क्यूल- बरौनी – के रास्ते जाएगी.

इसे भी पढ़े :-Indain Railwey Irctc : टाटा –कटिहार एक्सप्रेस ट्रेन को 13 किलोमीटर चलने में लगता है 55 मिनट समय

23 मार्च को भी चलेगी टाटा से होली स्पेशल

वहीं 23 मार्च को भी टाटानगर से सहरसा के लिए एक और होली स्पेशल चलेगी. रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन संख्या 08819 टाटा से सहरसा के लिए  दिन के 1.20 मिनट पर प्रस्थान कर अगले दिन सुबह तीन बजे सहरसा पहुंचेगी. ट्रेन संख्या 08820 सहरसा से टाटानगर के लिए 24 मार्च को सुबह 6 बजे प्रस्थान कर टाटानगर रात को 8.45 मिनट पर पहुंचेंगी.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More