सोनारी में बैंक कर्मी की हत्या,पुलिस जाँच में जुटी

97

वरीय संवाददाता,जमशेदपुर,25 मार्च
सोनारी थाना के वेस्ट ले आउट स्थित मैला टंकी रोड पर बाइक सवार की लाश बीच सड़क पर संदिग्ध अवस्था में पाई गई। उसका जबड़ा एवं दांत टूटा हुआ था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि छिनतई के प्रयास में विरोध पर अज्ञात ने लोहे की रॉड व लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। शव के पास ही महिला की कानबाली पड़ी पाई गई। शव की पहचान सोनारी आदर्शनगर फेज संख्या छह बैंक आफ इंडिया की आदित्यपुर शाखा के क्लर्क रमेश चंद्र राउत की गई है। उसकी बाइक पैशन प्रो है और उसका नंबर जेएच05वी-9387 है।
घटना सोमवार रात 10.30 बजे के बाद की है। सूचना के बाद सोनारी थाना प्रभारी अनिमेश कुमार गुप्ता पहुंचे व शव को एमजीएम अस्पताल भिजवाया। इधर लोगों की माने तो मार्ग पर 10.30 बजे तक वाहन चेकिंग चल रही थी। इस दौरान काफी तेज आवाज हुई। लगा कि गोली चली है। जब वहां लोग पहुंचे तो बाइक सवार युवक को गिरा देखा। पहले आशंका व्यक्त की गई कि सड़क दुर्घटना हुई है लेकिन शव देखने से पता चला कि उस पर लोहे की रॉड से हमला किया गया है। देर रात पहुंचे डीएसपी जगदीश प्रसाद एवं अन्य पुलिस अधिकारी हत्या व दुर्घटना को लेकर अनुमान लगाते रहे। डीएसपी ने बताया कि मोटरसाइकिल ने काफी स्कीट किया है, मामला दुर्घटना का ही है। जबकि स्थानीय लोगों की मानें तो चार-पांच युवकों ने बाइक सवार पर हमला बोला। 10 दिनों पूर्व भी इस स्थान पर छिनतई की घटना हुई थी। इलाका काफी सुनसान है। मृतक का मोबाइल भी मौके से गायब है।
फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेजवा दिया हैं।और जाँच में जुट गई हैं.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More