सरायकेला -पुलिस सुशासन के लिए झारखंड में आज भी चर्चित हैं डाॅक्टर साहब-कन्हैया उपाध्याय

82

सरायकेला।
सरायकेला खरसावाःआज आम आदमी पार्टी ने शालीमार आईटीआई आदित्यपुर में राष्ट्रीय प्रवक्ता सह झारखंड प्रभारी डॉ.अजय कुमार के जन्मदिन के अवसर पर उनके शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया.कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथी साई मानवसेवा ट्रस्ट के संरक्षक कन्हैया उपाध्याय(पूर्व वरिष्ठ पुलिस उपाधीक्षक- विधि-व्यवस्था,जमशेदपुर ने केक काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की.
श्री उपाध्याय ने कहा कि मैं भी जमशेदपुर में डॉ.अजय कुमार की पुलिस टीम का हिस्सा था.उनके कार्यकाल में जिला को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिये डाॅ. अजय ने जो पुलिस सिस्टम बनाया था,उसकी आज भी पूरे राज्य में सराहना की जाती है.
प्रदेश स्टैडिंग कमिटी सदस्य सह कोल्हान प्रभारी प्रेम कुमार ने कहा कि जब से डाॅ.अजय सर आप पार्टी में आये हैं,पार्टी में ज्वाॅइन करने वालों का ताँता लगा है.उन्होने कहा कि कोरोनाकाल में भी पार्टी को डाॅ.अजय ने नई गति प्रदान की है.आज उनके जन्म दिन पर हमलोग प्रतिज्ञा लेते हैं कि झारखंड में भी डाॅ.अजय के नेतृत्व में दिल्ली की तरह झारखंड आप पार्टी की मजबूत सरकार बनायेगें.
डॉ.अजय कुमार का जन्मदिन जमशेदपुर और आदित्यपुर में कई स्थानों पर उनके शुभचिंतकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया गया.कार्यक्रम में विनोद सिहं,अजीत कुमार सांन्डील, सन्नी सिहं,करणवीर सिह,पवन कुमार,ललन सिंह,ऋषभ,संजीव शर्मा,रईस अफ्रीदी सहित अन्य कई कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More