सहरसा-शिलान्यास के एक वर्ष बाद भी एक टोकरी मिट्टी भी नही डला इस सड़क पर…..?

13

BRAJESH

ब्रजेश भारती

सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा, ।

गत विधानसभा चुनाव के समय सांसद क्षेत्र विकास योजना से हुआ था शिलान्यास

इस विधानसभा में विधायक का चुनाव हुये करीब एक वर्ष से अधिक हो गया है लेकिन उस वक्त चुनाव को देखते हुये यहां के राजनेताओ ने तबातोड़ विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को वोट के लिये लुभाने का काम किया था लेकिन दैसे ही चुनाव खत्म हुआ सभी शिलान्यास हवा हवाई हो गई।जितने भी उस वक्त शिलान्यास हुये सभी योजनाओं का एक जैसा हाल है।

6467a93a-5148-4bab-b3dd-2bc7ed7cac27

उस वक्त किये गये विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास के सच आप लोगो के बीच पेश कर रहा हूं। आज में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल कार्यालय से मुख्य गेट तक राजू के पान दुकान तक बनाये जाने वाले पीसीसी सड़क की वर्तमान स्थिती से रू-ब-रू कराता हूं। यह सड़क अभी सोलिंग किया हुआ है। विधानसभा चुनाव के समय इस सड़क का पीसीसी ढ़लाई कार्य के लिये सांसद क्षेत्र विकास योजना से शिलान्यास खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली केसर के द्वारा किया गया,उस वक्त स्थानिय लोगों को लगा की अब सांसद महोदय क्षेत्र के विकास में रूची लेने लग गये है।पर इस सड़क के शिलान्यास हुये करीब एक बर्ष बीत गया लेकिन अब तक एक टोकरी मिट्टी भी नही डाली जा सकी है। मुख्यालय गेट पर लगाये गये शिलान्यास बोर्ड आने जाने बालों को मुंह चिढ़ाने का काम कर रही है।हलांकि उस वक्त भी कुछ लोगों का कहना था कि यह शिलान्यास नही बल्कि लाडले के पदार्पन( राजनेतिक में लांचिंग) के लिये यह सब किया जा रहा है जो आज सच साबित हो रही है। कुल मिला कर यहां की जनता अभी भी अपने आप को ठगा महसूस कर रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More