सहरसा- शराब नही तो क्या हुआ ताड़ी है न

85

महेंद्र प्रसाद, सहरसा।
बिहार में शराब व ताड़ी पर पूर्ण प्रतिबंध लागू है ।पर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के तीनों प्रखंडों ऐसा दिखता नगर नही आ रहा है। बैसक्खा ताड़ी आसानी से पियक्कड़ों को उपल्बध हो रही है। जिसकी बजह से पियक्कड़ो का आतंक देखा जा सकता है। सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के पहाड़पुर बाजार मे रविवार दोपहर एक पियक्कड़ ने दिनभर ड्रामा खड़ा किया हद तो तब हो गई जब वह पियक्कड़ ने एक लड़की के साथ छेड़खानी कर दी,उसके बाद ग्रामीणों ने उस पियक्कड़ की जमकर धुनाई कर बख्तियारपुर पुलिस को खबर करने के बाद पुलिस उसे हिरासत में लिया।
● दिन भर किया ड्रामा :-
रविवार सुबह से शाम तक पहाड़पुर बाजार मे उस पियक्कड़ का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस दौरान वह आम लोगो को कभी गाली देता, कभी थप्पड़ मारता और कभी जमीन पर लेट कर चिल्लाता, इसी दौरान दोपहर बाद पियक्कड़ ने एक लड़की के साथ छेड़खानी कर दी.जिसके बाद ग्रामीणों ने उस पियक्कड़ की पिटाई कर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से हम इस व्यक्ति से त्रस्त थे, परन्तु रविवार सुबह से दोपहर तक मे इसने इंतेहा की ही हद पार कर दी ओर लड़की को छेड़ दिया।
● पुलिस को भी किया परेशान :-
रविवार दोपहर बाद हंगामा और छेड़खानी की सुचना बख्तियारपुर पुलिस को मिलने जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पियक्कड़ ने पुलिस के सामने भी हंगामा शुरू कर दिया.जिसकी वजह से पुलिस को भी पियक्कड़ को काबू करने मे काफी परेशानियो का सामना करना पड़ा हाथ पैर बांध कर उस पियक्कड़ को टेम्पू में लाद कर अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंची और उसका पहले इलाज करवाया। बख्तियारपुर थाना के एसआई अनिल कुमार ने बताया कि हंगामा करने वाला युवक भटपुरा निवासी राम बहादुर यादव का पुत्र भूपेन्द्र यादव है।प्रशासन पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है आगे कि कार्यवाही कि जा रही है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More