Ranchi News :कोरोना काल मे राज्य के अस्पतालों द्वारा दी गई सेवाएं सराहनीय – हेमन्त सोरेन

मुख्यमंत्री ने कहा- आयुष्मान भारत का दायरा बढ़ेगा, कई और अस्पतालों का होगा इंपैनलमेंट

0 94

Ranchi

झारखंड में लोगों को बेहतर चिकित्सीय और स्वास्थ्य सुविधाएं मिले, यह सरकार की की सर्वोच्च प्राथमिकता है । इसमें निजी अस्पतालों द्वारा दी जा रही सुविधाएं एवं सेवाएं काफी मायने रखती है । मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन ने आज बरियातू रोड स्थित हिल व्यू अस्पताल के नए ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट के उद्घाटन कार्यक्रम में ये बातें कही । उन्होंने कहा कि यह अस्पताल रांची के सबसे पुराने निजी अस्पतालों में से एक है । यहां स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार होने से मरीजों को फायदा होगा। इस मौके पर उन्होंने अस्पताल केट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट में उपलब्ध चिकित्सीय उपकरणों और सुविधाओं को देखा और पूरी जानकारी ली।

आयुष्मान भारत का ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिले फायदा

मुख्यमंत्री ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना का लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले, इसके लिए कई और निजी अस्पतालों को इंपैनलमेंट किया जाएगा । इससे मरीजों को अपने ही राज्य में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेगी । उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सरकारी के साथ साथ निजी अस्पतालों में भी बेहतर सेवायें दी । इस अवसर पर मंत्री श्री रामेश्वर उरांव, अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ नितीश प्रिया, चिकित्सक और कर्मी मौजूद थे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More