रांची -टाना भक्तों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

18

मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन मंे अहम भूमिका निभाने वाले टाना भगत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के दिखाये पदचिह्नों पर चलते हैं। इनके विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। इनके जीवनस्तर को ऊपर उठाने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। बजट में टाना भगत के लिए टाना भगत विकास प्राधिकार के गठन की घोषणा की गयी है। झारखंड में पहली बार टाना भगत के विकास के लिए प्राधिकार का गठन किया जा रहा है।
सरकार की इस घोषणा के बाद राज्य भर के टाना भगत आज समाजसेवी डॉक्टर सुनीता गुप्ता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास को साधुवाद एवं धन्यवाद देने उनके आवास पहुंचे। टाना भगतों ने मुख्यमंत्री का साधुवाद घंटा और शंख बजाकर किया। बड़ी संख्या में टाना भगत पारंपरिक वेशभूषा में तिरंगा लेकर पहुंचे।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान टाना भगतों ने अपनी समस्याएं रखीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधान सभा सत्र के बाद आपकी समस्याओं पर उचित कार्रवाई की जायेगी। सरकार आपकी जरूरतों के अनुसार निर्णय लेगी। इस वार्ता में विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। टाना भगतों ने इस पर अपनी सहमति जतायी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More