Press Club Of Jamshedpur:कदमा कमाल ने जीता मीडिया कप का खिताब

34

 

0 आर्मरी ग्राउंड में खेला गया फाइनल, टेल्को टशन को हराया
0 कदमा के खिलाड़ी प्रशांत ने जड़ा शतक, मैन ऑफ द मैच रहे

जमशेदपुर। जमशेदपुर प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर की ओर से आयोजित मीडिया कप (प्रवीण सिंह मेमोरियल) का खिताब कदमा कमाल टीम ने जीत लिया है। मंगलवार को आर्मरी ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में कदमा कमाल की टीम ने टेल्को टशन को 108 रनों से हरा दिया। टॉस जीत कर टेल्को ने फिल्डिंग चुनी। निर्धारित 10 ओवर में कदमा ने 145 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। टीम की ओर प्रशांत ने मात्र 37 गेंदों में 108 रनों की शानदार पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे। इसमें 10 छक्का और 6 चौंके शामिल हैं। दूसरे छोर से प्रशांत का साथ कालीचरण ने दिया और दोनों ने 104 रनों की पार्टनरशीप की। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टेल्को टशन की टीम 37 रनों में ही ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से कौशल सिंह ने सर्वाधिक 14 रन बनाए। गेंदबाजी में कदमा कमाल टीम के चंदन ने 3 ओवर में 12 रन देकर चार विकेट लिये। वहीं विकास श्रीवास्तव ने तीन और जितेंद्र शर्मा उर्फ जीतू ने दो और ऋषि तिवारी ने एक विकेट लिया। मुकाबले में अंपायर अमितेश मिश्रा, लालू प्रसाद यादव, कुणाल मिश्रा, अमित कुमार भारती, देवराज सरकार और स्कोरर सफदर पठान मौजूद थे। मैच के समापन के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि डीसी मंजूनाथ भजंत्री, जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी, टाटा स्टील कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की हेड रुना राजीव कुमार और टाटा स्टील खेल विभाग के प्रमुख मुकुल चौधरी मौजूद थे। विजेता और उपविजेता टीम को अतिथियों ने पुरस्कृत किया। मौके पर प्रेस क्लब की अध्यक्ष संजीव भारद्वाज, वरिष्ठ पत्रकार गुलाब प्रसाद सिंह, बी श्रीनिवास समेत कई लोग मौजूद थे।

पांच मैचों में प्रशांत चार में मैन ऑफ द मैच रहे

कदमा कमाल के खिलाड़ी प्रशांत कुमार को टूर्नामेंट में सर्वाधिक पुरस्कार मिले। पांच मैचों में प्रशांत चार में मैन ऑफ मैन रहे। इसमें फाइनल, सेमीफाइनल और दो लीग मैच शामिल हैं। साथ ही मैन ऑफ सीरीज का खिताब भी प्रशांत को मिला। उक्त सारे मैचों में प्रशांत ने कुल 346 रन बनाए, जिसमें दो शतक है। वहीं कदमा कमाल के गेंदबाज चंदन पहले लीग मैच में मैन ऑफ द मैच रहे।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More