शत्रुघ्न सिन्हा के नामांकन में जमकर मारपीट

84

पटना,21 मार्च
लोकहित युवा विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पटना साहिब नामांकन करने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा को काले झंडे दिखाए। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिर से उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस घटना में विरोध कर रहे मंच के कुछ कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। कांग्रेस मैदान में सभा के बाद जुलूस की शक्ल में खुली जीप पर शत्रुघ्न सिन्हा नामांकन करने समाहरणालय के लिए निकले।
कारगिल चौक के पास लोकहित युवा विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा का विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए। जिसके बाद वहां मौजूद भाजपा समर्थकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। पुलिस की मौजूदगी में मारपीट के कारण भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस वालों ने बीच-बचाव कर झगड़ा समाप्त कराया। बांकीपुर बस डिपो के पास ही पुलिस ने ड्रापगेट लगाया था। बताया गया कि जिस जीप पर बिहारी बाबू नामांकन करने पहुंचे थे, उसका अनुमति पत्र नहीं था। जिसके बाद बिहारी बाबू, उनकी धर्मपत्‍‌नी पूनम सिन्हा, पुत्र लव सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पैदल ही समाहरणालय की तरफ बढ़ गए।पत्रकारो में बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पटना व पूरे देश में उत्साह व क्रांतिकारी वातावरण है। पटना साहिब की जनता से उन्हें भरपूर स्नेह व प्यार मिल रहा है। दावा किया कि वे इस बार रिकार्ड मतों से जीतेंगे। नरेन्द्र मोदी एक्शन हीरो के रूप में सामने आए हैं। उन्हें प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बिठाना पहला लक्ष्य है। अपने विरोध के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि उन्होंने तो काले झंडे नहीं देखे। आरोप लगाया कि ऐसा करने वाले लोग केवल खबरों में बने रहने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे हैं। लौटते समय उनके लिए उत्पाद कार्यालय के समीप गाड़ी लगी थी।
वही दुसरी ओर मंच का कहना है कि लोकहित युवा विकास मंच संगठन के सचिव ललित नारायण सिंह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के लिए स्टार उम्मीदवार नहीं जनता का सेवादार चाहता है। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के लिए स्टार उम्मीदवार नहीं जनता का सेवादार चाहता है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More