धनबाद -धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा के नजदीकी सतीश सिंह की गोली मारकर हत्या, शूटर सीसीटीवी फुटेज में कैद

103

bike सवार दो अपराधी मटकुरिया पहुंचे। एक ने सतीश के सिर पर नजदीक से गोली दाग दी।इसके बाद भाग निकले। सतीश को पीएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

धनबाद,

शहर के मटकुरिया में बुधवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे भाजपा नेता सतीश सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। बाइक सवार दो अपराधी मटकुरिया पहुंचे और सतीश के सिर पर नजदीक से गोली दाग दी। इसके बाद अपराधी भाग निकले। सतीश को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक राज सिन्हा पीएमसीएच पहुंचे। धनबाद के विधायक राज सिन्हा के सतीश काफी नजदीकी थे। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केंदुआ मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष थे सतीश

बुधवार को करीब तीन बजे भाजपा केंदुआ मंडल के उपाध्यक्ष सतीश सिंह एक बोलेरो से मटकुरिया मुख्य सड़क पर उतरे थे। यहां से वे पैदल मोबाइल फोन पर बात करते हुए विकास नगर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पहुंचे। बाइक रुकते ही पीछे बैठा युवक मोटरसाइकिल से उतर गया और सतीश के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही सतीश जमीन पर गिर गए और काफी खून निकलने लगा। इस बीच बाइक सवार दोनों युवक विकास नगर के रास्ते फरार हो गए।घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और सतीश को पीएमसीएच ले जाया गया। पीएमसीएच में मृत घोषित कर दिया गया। सतीश को सिर्फ एक गोली सिर में लगी है।

सीसीटीवी मे कैद हुए अपराधी

विकास नगर मुख्य सड़क पर जहां घटना हुई है, वहां सामने के मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। इस कैमरा में दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर बैठा है जबकि दूसरा जो सफेद र्शट, काली टोपी और मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे हुए है। सतीश सिंह पर गोली चला रहा है। घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार विकास नगर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आउटसोर्सिंग विवाद को केंद्र में रख पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने सतीश सिंह हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। कुस्तौर इलाके में आउटसोर्सिंग कंपनियां बीसीसीएल के लिए कोयला खनन का काम करती हैं। आए दिन विवाद होता रहता है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More