जमशेदपुर – कदमा पुलिस को मिली सफलता. बाईक चोर गिरोह की किया उदभेदन

0

जमशेदपुर।

कदमा पुलिस ने बाईक चोर  गिरोह के मुखिया सहित  दो लोगो को गिरफ्तार किया है। उसके निशानदेही पर पुलिस  ने  चोरी  के पांच बाईक सहित चोरी किए गए बाईक के कलपुर्ज भी बरामद के गए है। गिरफ्तार व्यक्ति कदमा में गैरज चलाता है।

कदमा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में पुरे  मामले की जानकारी हेडक्वाटर  -2 के डी एस पी अरविंद कुमार मे दी है। उन्होने बताया कि  कदमा पुलिस कोविड-19 को लेकर 27  जूलाई की शाम को वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान एक बिना नबंर के होण्डा के पैशन प्रो  बाइक को पुलिस ने रोका। पुलिसिया पूछताछ में उसने पहले पुलिस को बरगलाया। जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने स्वीकार किया है कि यह गाड़ी कदमा बाजार से चोरी की गई है। वह इस गाडी को बीते 27 जुन को कदमा मित्तल  मेडिकल दुकान से चोरी की गई थी। इस सबंध में कदमा थाना के गीतांजील कॉम्लेक्स के रहने वाले संतोष कुमार त्रिपाठी ने मामला भी दर्ज कराया था। उसके बाद पूछताछ में उसने पुलिस को उसने अपना नाम मोहम्मद सद्दाब बताया और कहा कि वह कदमा में गैरेज चलाता है। उसने बताया कि वह चोरों की बाइक और सामानों को बेचता है और इसमें उसका सहयोग आजाद नगर थाना अंतर्गत रोड नंबर 21 के ओल्ड पुरुलिया रोड के रहने वाले मोहम्मद इकबाल  करता हैं। उसी आधार पर पुलिस ने आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मद इकबाल के घर में छापेमारी की तो वहां से चार मोटरसाइकिल के अलावा 100 से ज्यादा मोटरसाइकिल के पुर्जे अलग-अलग जगहों से बरामद किए। उसके  बाद कदमा  जी पी स्लोप स्थित मोहम्मद सद्दाब के कदमा के जीपी स्लोप स्थित गैरेज मे छापामारी की गई है।वहा से  भी चोरी के एक बाईक सहित चोरी के बाहन के बाईक को जब्त किया गया है।पुलिस ने इस कांड में 5 मोटरसाइकिल और 100 मोटरसाइकिल के कटे हुए पार्ट्स के साथ बरामद किए हैं। अरविंद कुमार ने बताया कि कदमा पुलिस के लिए यह बहुत बड़ी सफलता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में और भी अभियुक्त हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जा रही है।

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More