जमशेदपुर -दिनेश चौधरी के निधन पर चार्टर्ड अकाउंटेंट जगत में शोक की लहर

166

जमशेदपुर। सीए संस्थान आईसीएआई की जमशेदपुर शाखा द्धारा शनिवार को अपने पूर्व चेयरमैन सीए दिनेश चैधरी के आकस्मिक निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के 100 से ज्यादा सीए ने आकर उनको श्रद्धांजलि दी तथा ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए कामना की।
सभा में अनेक सीए ने उनके साथ बिताए हुए अपने पलो को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। सीए संस्थान के चेयरमैन सीए संजय गोयल तथा सचिव सीए सुगम सरायवाला ने बताया कि दिनेश चैधरी बहुत ही जिंदादिल व्यक्तित्व के इंसान थे। वो ऐसे इंसान थे जो अपने विरोधियों को भी अपना बना लेते थे। उनके पास सामाजिक कार्य करने की अद्भुत कला थी। सीए जगदीश खंडेलवाल ने बताया कि ये पूरे जमशेदपुर शाखा के लिए बहुत बड़ा नुकसान है तथा इसका भरपाई करना बहुत ही मुश्किल है।
सीए रमाकांत गुप्ता ने कहा कि वह हमेशा हमारे दिल में बसे रहेंगे और हम कभी उन्हें भुला नहीं पाएंगे। सीए राम गोपाल अग्रवाल ने कहा कि वह किसी भी सामाजिक कार्य के लिए हमेशा तत्पर्य रहते थे एवम किसी भी काम के लिए कभी भी ना नहीं कहते थे। सीए मनीष केडिया ने कहा कि वह एक जीवट इंसान थे और उन्होंने जमशेदपुर शाखा को एक नई ऊंचाई दी तथा अपने कार्यकाल में सीए की जमशेदपुर शाखा को सर्वश्रेष्ठ शाखा का अवॉर्ड दिलाया जो आने वाली कार्यसमिति के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी।
सीए कैलाश सिंघानिया ने कहा कि हम सब सीए मिल कर उनके परिवार के लिए कुछ करे तो यही जमशेदपुर के सभी सीए संस्थान के तरफ से उनके लिए सच्ची श्रंद्धाजलि होगी। यह जानकारी शाखा सचिव सीए सुगम सरायवाला ने दी।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More