सोनारी थाना क्षेत्र में सरदार अखाङा के समीप बस्ती मे आशीष के समर्थको का हमला

41

 

दो घरो में आग लगाई,महिलाओ और बच्चो के साथ मारपीट की

 

रवि कुमार झा,15 मई,जमशेदपुर

जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र मे बीती रात हुए आशीष गोप की हत्या का मामला तुल पकङते जा रहा है इस  हत्या के विरोध में गुरुवार की सुबह आशीष गोप के समर्थको ने सरदार अखाङा के पास जा कर जमकर बवाल कटा और उस अखाङा के पास स्थित बस्तियो के धरो के तोङफोङ  की और दो घरो को आग के हवाले कर दिया ।इस दौरान बस्तियो  मे रहनेवाले महिलाओ और बच्चो के साथ मारपीट भी गई।आग लगाने के बाद सभी अपराधी वहाँ के फरार हो गए .स्थानिय लोगो की मदद से दमकल आने के पुर्व आग पर काबु पा लिया गया है ।

इस संबध में स्थानिय महिलाओ ने बताया कि सुबह दस बजे के लगभग बस्ती मे 8 -9 की नकाबपोश  अपराधी आए और तोङफोङ शुरु कर दी ।इस दौरान उनलोगो के द्वारा बस्ती के महिलाओ और बच्चो के साथ  मारपीट भी गई।और दो घरो को आग लगा कर सभी नकाबपोश अपराधी  भाग खङे हुए।इन लोगो ने इसकी सुचना तुरंत सोनारी थाना पहुंचने के पुर्व आग पुर काबु पा लिया गया ।

सोनारी थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता,  ने बताया कि य़े घटना कल की घटना का परिणाम है. उन्होने कहा कि बुद्दवार को  आपसी रंजिश में सरदार अखाड़ा के युवकों ने आशीष पर धारदार हथियार से हमला किया। और आशीष का इलाज के दौरान मौत हो गई। हमलावरों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।॥

गौरतलब है कि  बुद्दवार को कागलनगर स्थित शिव-काली मंदिर के पास आपसी रंजिश में युवकों ने आशीष गोप की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर सोनारी थाना की पुलिस ने गंभीर अवस्था में आशीष को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। स्थिति बिगडऩे पर एमजीएम अस्पताल से आशीष को टीएमएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक पेंटर का काम करता था। घटना बुधवार शाम करीब पांच बजे की है।

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More