Jamshedpur News:मानगो के जवाहरनगर गोलीकांड का वीडियो हुआ वायरल, देखिए कैसे हमलावरों ने सज्जाद और टाइगर जवान पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां,पहले सज्जाद और अब टाइगर जवान रामदेव महतो की भी हो गई मौत, डबल मर्डर से थर्राई लौहनगरी

979

Anni Amrita

जमशेदपुर .

 

जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.आज दिन दहाड़े मानगो थाना क्षेत्र के जवाहरनगर रोड नं-16के पास तीन-चार की संख्या में आए अपराधियों ने सज्जाद नाम के युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिससे वह बुरी परह घायल हो गया.सूचना पर पहुंचे टाइगर जवानों पर भी हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक टाइगर जवान रामदेव महतो घायल हो गया.स्थानीय लोगों और टाइगर जवानों की सक्रियता से एक अपराधी पकड़ा गया और दोनों घायलों को टीएमएच पहुंचाया गया.वहीं सज्जाद की टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गई.उधर घायल टाइगर जवान की भी अब मौत हो गई है.

घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देखा जा सकता है कि कैसे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.दिन दहाड़े डबल मर्डर से शहर थर्रा गया है.

मृतक टाइगर जवान मनोहरपुर का है रहनेवाला
————–

मृतक रामदेव महतो पं सिंहभूम के मनोहरपुर का रहनेवाला था.बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने टाइगर जवान की मौत की पुष्टि की है.

घटना के संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता शाहनवाज ने कहा कि इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गया है.उन्होंने सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

घटना से पुलिस प्रशासन पर उठ रहे हैं सवाल
———-

दिन दहाड़े डबल मर्डर और उस पर एक पुलिस जवान की हत्या ने जमशेदपुर में पुलिस प्रशासन की व्यवस्था की पोल खोल दी है.जिस तरह खुले आम अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया वह दर्शाता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ तो दूर की बात है,उल्टे टाइगर जवान की हत्या कर दी.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More