Jamshedpur News:पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के जन्मदिन पर हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी अपने प्रिय नेता को बधाई

एग्रिको आवास पर कार्यकर्ताओं के संग पूर्व सीएम ने काटा केक, कार्यकर्ताओं ने लड्डू वितरण कर साझा की खुशियां।

405

जमशेदपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के जन्मदिन को भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ मनाया। बुधवार को सुबह से ही एग्रिको स्थित आवासीय कार्यालय पर बधाई देने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। पूर्व सीएम रघुवर दास ने दिन की शुरुआत सिदगोड़ा सूर्य मंदिर में पूजा-अर्चना कर झारखंड सहित जमशेदपुरवासियों के सुख, समृद्धि एवं कल्याण की कामना की। वहीं, उन्होंने अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पौधरोपण कर इसके संरक्षण और संवर्धन का संकल्प लिया। एग्रिको स्थित आवासीय कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री के संग आकर्षक केक कटिंग कर जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उपस्थितजनों ने पुष्पगुच्छ, पौधा, पुस्तक व अंगवस्त्र भेंटकर पूर्व सीएम रघुवर दास के उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना की। वहीं, कार्यकर्ताओं ने आमजनों के बीच लड्डू वितरण कर पूर्व सीएम के जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा की। सोशल मीडिया पर भी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास के जन्मदिन की विशेष धूम रही, अपने लोकप्रिय नेता के साथ फोटो साझा करते हुए हजारों समर्थकों ने जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं व्यक्त की। एग्रिको आवासीय कार्यालय पर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, भाजपा महानगर अध्यक्ष, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा जिलाध्यक्ष, सामाजिक संगठन, कॉरपोरेट जगत के लोगों के संग बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पूर्व सीएम रघुवर दास को जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त करने पहुंचे।

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन्मदिन पर सोशल मीडिया, फ़ोन कॉल एवं व्यक्तिगत रूप से जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले भाजपा कार्यकर्ता एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रति आभार जताया। कहा कि लोगों के मिले प्रेम और आशीर्वाद से अभिभूत हूँ, कार्यकर्ताओं के प्यार और अपनत्व को हृदय से स्वीकार करता हूँ। उन्होंने कहा कि मजदूर परिवार में जन्म लेकर स्वयं मजदूर रहकर पार्टी के कार्य को करते हुए जनता एवं कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद और प्यार से विधायक बना। 1995 से लगातार 25 वर्षों तक विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री के रूप में राज्य की जनता की निःस्वार्थ भाव से सेवा की। कहा कि हम सत्ता में रहे या ना रहें, जनता की सेवा को ही लक्ष्य मनाकर कार्य करता रहूंगा। क्योंकि हमारा लक्ष्य सत्ता नही बल्कि जनसेवा है। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जमशेदपुर की जनता और कार्यकर्ताओं के सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More