Jamshedpur News:समर्थकों के साथ उलगुलान रैली में शामिल होंगे अधिवक्ता सुधीर पप्पू

39

जमशेदपुर.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू अपने समर्थक वकीलों के जत्थे के साथ रांची उलगुलान रैली में शामिल होंगे।
सुधीर कुमार पप्पू ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा का 400 पार का सपना चूर हो चुका है। गया और जुमुई की जनता ने बता दिया है कि यह देश तानाशाही और झूठे वादे बर्दाश्त करने वाला नहीं है। जनता, सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ गोलबंद हो चुकी है।
जनता की अदालत में नरेंद्र मोदी और बीजेपी हार चुकी है और इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव, लालू यादव अरविंद केजरीवाल अखिलेश सिंह, स्टालिन जैसे विपक्षी दल के नेताओं को ईडी, सीबीआई इनकम टैक्स के सहारे बदनाम और परेशान किया जा रहा है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जनता की बुनियादी समस्या बढ़ती बेलगाम बेरोजगारी, महंगाई, शिक्षा खर्च, स्वास्थ्य सुविधा पर बोलने की बजाय धर्म के आधार पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जनमत तैयार करने का काम कर रहा है और चुनाव आयोग धृतराष्ट्र की भूमिका में है।

सुधीर कुमार पप्पू के अनुसार इस देश में रहने वाला हर सनातनी हिंदू है और बेवजह हमारे आराध्य प्रभु श्री राम, प्रभु श्री कृष्ण को विवाद में लपेट जा रहा है। ऐसा करने वाले सत्ता के लोभी हैं। सुधीर कुमार पप्पू के अनुसार झारखंड में जनता इंडिया गठबंधन के पक्ष में गोलबंद हो चुकी है और यहां भाजपा आजसू पार्टी का झांसा चलने वाला नहीं है।
इसके साथ ही बिहार सारण के तरैया गांव के निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू तकरीबन एक सप्ताह तक बिहार के दौरे पर रहेंगे और विशेष कर सारण छपरा से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य एवं महाराजगंज में इंडी गठबन्धन प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More