Jamshedpur News:एडम 11 बनी नेबरहुड प्रीमियर लीग सीजन-1 की विजेता

बीएनएमएचः सीएच एरिया क्रिकेट ग्राउंड में खेली गई सभी मैचें

27

जमशेदपुर। ब्रह्मानंद नारायणा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल, तामोलिया, जमशेदपुर (बीएनएमएच) द्वारा दो दिवसीय नेबरहुड प्रीमियर लीग सीजन -1 नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता टीम एडम 11 को ट्राफी सहित नगद 25,000 की इनामी राशि और रनर अप विजया हेरीटेज क्रिकेट क्लब को नगद 15000 सहित ट्रॉफी प्रदान किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में 20 टीम शामिल थी। लीग के सभी मैंचें सीएच एरिया दुर्गा पूजा क्रिकेट ग्राउंड में टेनिस गेंद से खेली गई। सभी नॉकआउट मुकाबले दिन की रोशनी में संपन्न हुई। मैन ऑफ द मैच, बेस्ट क्रिकेटर, बेस्ट बॉलर एवं बेस्ट बैट्समैन आदि को भी पुरस्कृत किया गया।
इस संबंध में बुधवार को बीएनएमएच के फैसिलिटी डायरेक्टर विनीत राज ने कहा कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन जमशेदपुर के 20 प्रतिष्ठित सोसाइटीज एवं क्लब के बीच किया गया, जिसमें टूर्नामेंट में रजिस्ट्रेशन के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य था कि हम सोशल एवं अन्य वर्चुअल मीडिया से बाहर निकाल कर अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो और स्वस्थ समाज का गठन के लिए एक पहल करें। इस तरह के स्पोर्ट्स एक्टिविटी से समाज में एक संदेश दिया जाएगा की अपने व्यस्त जीवन से आधे घंटे या 1 घंटे समय निकालकर हमें शारीरिक गतिविधि में भाग लेना चाहिए।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More