Jamshedpur News :टाटा स्टील ने कैंसर मरीजों के लिए टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को 1 करोड़ रु से ज्यादा की राशि अनुदान में दी

टाटा स्टील के नए अत्याधुनिक कोल्ड रोलिंग मिल के पहले बैच के कॉइल की नीलामी से कैंसर उपचार के लिए उल्लेखनीय राशि प्राप्त हुई~

134

जमशेदपुर।

 टाटा स्टील ने आज  भारत के भीतर और बाहर कैंसर मरीजों की जरूरतों को पूरा करने के अपने निरंतर प्रयासों के समर्थन और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में कोलकाता में टाटा मेडिकल सेंटर (टीएमसी) को 1,00,73,480 रुपये अनुदान में दिए।  कलिंगानगर, ओडिशा में टाटा स्टील की नई अत्याधुनिक कोल्ड रोलिंग मिल कॉम्प्लेक्स यूनिट में उत्पादित कोल्ड रोल्ड स्टील के पहले 4 कॉइल्स (62 एमटी) की नीलामी के माध्यम से यह योगदान संभव हुआ।

कोल्ड रोलिंग मिल को 15 फरवरी, 2023 को चालू किया गया था, जो टाटा स्टील के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ, यह उत्कृष्टता के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता और उद्योग पर इसके स्थायी प्रभाव को प्रदर्शित करता है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, टाटा स्टीलियम वितरकों के बीच 4 मई, 2023 को एक नीलामी आयोजित की गई, जिसके परिणामस्वरूप 1 करोड़ रुपये से अधिक की उल्लेखनीय राशि प्राप्त हुई।  

 

25 मई, 2023 को 1,00,73,480 रुपये का चेक टाटा स्टीलियम चैनल पार्टनर्स – मुंबई से नरेश स्टील, बैंगलोर से जी के इस्पात, और चेन्नई से श्री बालाजी –  नीलामी में सबसे अधिक बोली लगाने वाले  की उपस्थिति में टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को अनुदान में दिया गया।

इस कार्यक्रम में टाटा मेडिकल सेंटर के निदेशक डॉ. पट्टाथेइल अरुण के साथ-साथ प्रभात कुमार, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स (फ्लैट प्रोडक्ट्स), टाटा स्टील और प्रवीण श्रीवास्तव, चीफ ऑफ मार्केटिंग एंड सेल्स (ब्रांडेड प्रोडक्ट एंड रिटेल), टाटा स्टील, टीएमसी और टाटा स्टील के अन्य सदस्यों के साथ शामिल हुए। 

डॉ. पट्टाथेइल अरुण ने अपनी ओर से आभार व्यक्त करते हुए कहा, “टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता, टाटा स्टीलियम चैनल पार्टनर्स द्वारा प्रदर्शित उदारता और सेवा भावना के प्रति बहुत प्रसन्न और आभारी है। ये प्रयास हमें समुदाय का समर्थन, रोगियों को कैंसर के खिलाफ लंबी और महंगी लड़ाई में होने वाली कठिनाइयों को कम करने की दिशा में  कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।”

टाटा स्टील का प्रतिनिधित्व कर रहे प्रभात कुमार ने ईमानदारी से सहयोग के माध्यम से एक सशक्त समुदाय के निर्माण के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।  उन्होंने कहा: “एक व्यावसायिक इकाई के रूप में, हम एक बेहतर समाज बनाने में अपने विचारों और प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए गहराई से समर्पित हैं। हम मानते हैं कि टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता में हमारी ओर से किया गया यह छोटा सा योगदान कुछ लोगों के दर्द को कम करने और चेहरे पर मुस्कान लाने में मदद करेगा, जिन लोगों की वे अटूट समर्पण के साथ सेवा करते हैं।”

टाटा स्टील का यह योगदान और इसके चैनल पार्टनर्स के सामूहिक प्रयास महत्वपूर्ण स्वास्थ्य देखभाल पहलों का समर्थन करने और एक मजबूत, अधिक लचीला समुदाय को बढ़ावा देने में सहयोग की भावना को दर्शाते हैं।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More