Jamshedpur News:पत्रकार अजय के परिवार को रवि जायसवाल ने की मदद*

0 34

*पत्रकार अजय के परिवार को रवि जायसवाल ने की मदद
अजय सिन्हा के बच्चों को मिले निःशुल्क शिक्षा-प्रीतम भाटिया
—————————————————————-
जमशेदपुर:लातेहार के युवा पत्रकार और राष्ट्रीय नवीन मेल के ब्यूरो चीफ अजय सिन्हा की संदेहास्पद मौत के बाद लौहनगरी के समाजसेवी और AISMJWA के सलाहकार सदस्य रवि जायसवाल ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.श्री जायसवाल ने कहा कि सरकार को पत्रकारों के लिए आवास, स्वास्थ्य बीमा और बच्चों की निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था को लेकर योजना बनाने की जरूरत है.वे बोले आज भी राज्य के हर जिले में सैकड़ों पत्रकार हैं जिन्हें सम्मानजनक वेतन ही नहीं मिलता.
श्री जायसवाल ने कहा कि राज्य में पत्रकारों की सुरक्षा और बीमा के लिए कानून बनना चाहिए ताकि चौथा स्तंभ सुरक्षित रहे.उन्होने दिवंगत अजय सिन्हा की पत्नी के खाते सहयोग राशि भेजते हुए कहा कि ऐसे मामलों में सभी को आगे आना होगा.
ऐसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि अजय सिन्हा की संदेहास्पद मौत की सीआईडी जांच हो,पत्नी को नौकरी, बच्चों को बीपीएल कोटा के तहत नि: शुल्क शिक्षा और 10 लाख मुआवजा मुख्यमंत्री के सहयोग से मिले.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More