Jamshedpur News:सरजामदा गुरुद्वारा में सम्मानित हुई नीलू मछुआ

10

जमशेदपुर:आज सरजामदा गुरुद्वारा के 62वें स्थापना दिवस पर सिख नौजवान सभा,प्रबंधक कमेटी एवं स्त्री सत्संग सभा द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया.गुरूद्वारे में भारतीय जनता पार्टी की मंत्री नीलू मछुआ को शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.नीलू ने सरजामदा गुरुद्वारा में माथा टेककर गुरु महाराज का आशीर्वाद लिया.
नीलू मछुआ ने संगत को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस क्षेत्र की बेटी हूं और आज मुझे बहुत खुशी है कि गुरु महाराज के घर में मुझे माथा टेकने और संगत के दर्शन का मौका मिला.वह बोली इस सम्मान के लिए गुरुद्वारा कमेटी,नौजवान सभा और स्त्री सभा की प्रधान मैं बहुत आभारी हूं.नीलू ने कहा कि कभी भी किसी भी तरह कोई भी समस्या होने पर मैं यहां संगत के साथ हमेशा खड़ी रहूंगी. कार्यक्रम को सफल बनाने में सरजामदा गुरुद्वारा के प्रधान रविंद्र सिंह,महासचिव बलबीर सिंह, कोषाध्यक्ष सविंद्र सिंह,नौजवान सभा के प्रधान जगप्रीत सिंह,महासचिव बलदेव सिंह,रणजीत सिंह,हरविंदर सिंह,गुरबख्श सिंह,सन्नी सिंह,स्त्री सभा की प्रधान जसबीर कौर, जसपाल कौर,अमरजीत कौर रणजीत कौर सहित अन्य कई ने अहम भूमिका निभाई.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More