Jamshedpur News :कुणाल षाड़ंगी ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा, प्रवक्ता के पद से मई में ही दे दिया था इस्तीफा

728

 

बहरागोड़ा/जमशेदपुर

जैसा कि लोग यह उम्मीद कर रहे थे,कुणाल षाड़ंगी ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से आज इस्तीफा दे दिया.उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपना इस्तीफा पोस्ट किया है.बता दें कि 19मई को उन्होंने प्रदेश भाजपा प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था और संकेत दे दिए थे कि उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया जाएगा तो आगे ऐसे कदम उठाए जा सकते हैं.

कुणाल ने अपने इस्तीफे में भाजपा की अंदरुनी हालत का जिक्र किया है कि कैसे अब इस पार्टी में रहकर जनता के हित में कार्य करना मुश्किल हो चला है.जब कुणाल ने प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दिया था, तब पार्टी के पदाधिकारियों पर उनकी उपेक्षा का आरोप लगाया था.

कुणाल का इस्तीफा
——————–

श्री बाबूलाल मरांडी जी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा झारखंड, राँची

विषय:- पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र।

महाशय,

इस पत्र के माध्यम से मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूँ। यह निर्णय मैने गहन चिंतन और आत्ममंथन के उपरांत लिया है।

पिछले कई महीनों से मैं यह महसूस कर रहा हुँ कि कई बार पूर्वी सिंहभूम जिले की बुनियादी समस्याओं से जुड़े विषयों और संगठनात्मक विषयों को आपके और अन्य वरीय पदाधिकारियों के संज्ञान में लाने के बावजूद पार्टी जिले की महत्वपूर्ण मुद्दों के प्रति बिलकुल उदासीन है। जब मैंने प्रदेश के प्रवक्ता के पद से त्यागपत्र दिया था तो मुझे उम्मीद थी कि मेरे द्वारा रखे गए विषयों पर पार्टी संज्ञान लेगी लेकिन दुखद है कि स्थिति आज भी जस की तस है।

जिले की कई बुनियादी सुविधाओं और विशेष तौर पर युवाओं के मुद्दों पर यहाँ से चुने हुए जन प्रतिनिधि हमेशा से मौन रहे हैं और संगठन के आंतरिक अनुशासन के प्रति भी कोई गंभीरता दिखाई नहीं देती है। इन परिस्थितियों में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जाना दुर्भाग्यजनक है और मैं ऐसी कार्यप्रणाली से सहमत नहीं हूँ और राजनीति में आने के मेरे मुख्य उद्देश्य के प्रति न्याय करने में असमर्थ हूँ।

पूर्वी सिंहभूम जिले की जनता के हित में यह आवश्यक है कि उनकी आवाज को जोरदार तरीके से बुलंद किया जाए ताकि उनके समस्याओं का उचित समाधान हो सके जो कि वर्तमान की परिस्थिति में भाजपा में रह कर मुझे संभव प्रतीत नहीं होता है।

आपसे आग्रह है कि मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।

प्रतिलिपिः

श्री जे पी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष

श्री बी एल संतोष, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

श्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री

भवदीय

(कुणाल षाड़ंगी)

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More