Jamshedpur News:लोयोला में संपन्न हुआ ग्रैजुएशन नाइट 2024

20

——————

जमशेदपुर.

मंजिल से भी महत्वपूर्ण हैं रास्ते, वह सफर जो मंज़िल की तरफ ले जाती है.उस सफर को खुशी से जीना चाहिए..कुछ इसी संदेश के साथ जमशेदपुर के लोयोला स्कूल का ग्रैजुएशन नाइट 2024संपन्न हो गया. साथ ही छोड़ गया अविस्मरणीय यादों को जो छात्र -छात्राओं और शिक्षकों को ताउम्र पुलकित करेंगी.12वीं के छात्रों की आंखों में इस ग्रैजुएशन नाइट के दौरान स्कूल छोड़ने का गम दिखा तो आगे के जीवन को लेकर योजनाओं और तैयारियों की चमक भी दिखी.

ग्रैजुएशन नाइट की शुरुआत प्रह्लाद नायर के नेतृत्व में आयोजित शैक्षणिक जुलूस से हुई.उसके बाद स्कूल मैनेजमेंट और 12वीं की कक्षाओं के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का औपचारिक शुभारंभ किया जिसके बाद लोयोला स्कूल के रेक्टर फादर के एम जोसेफ ने स्वागत भाषण दिया. स्कूल के बच्चों ने मधुर स्वर में प्रार्थना गीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया.

बच्चे सिर्फ पढ़ाई लिखाई में ही बेहतर न करें बल्कि उनका संपूर्ण व्यक्तित्व विकास हो उसको ध्यान में रखते हुए पाठ्यक्रम के सर्टिफिकेट्स के साथ साथ विभिन्न कैटेगरियों में छात्र छात्राओं को खास अवार्ड प्रदान किए गए.इस मौके पर पुरस्कार और सर्टिफिकेट वितरण करते हुए लोयोला स्कूल के प्राचार्य फादर विनोद फर्नांडीज ने बच्चों को स्कूली शिक्षा पूरी करने पर बधाई दी और याद दिलाया कि स्वार्थ से ऊपर उठकर दूसरों के प्रति उदार रहने की जो संस्कृति स्कूल में सीखी उसे नहीं भूलना है.

कार्यक्रम के अंत में 12वीं के छात्रों ने हाथों में जलते दीये लेकर अंधेरे से प्रकाश की ओर बढ़ने का संदेश दिया.ग्रैजुएशन नाइट का समान स्कूल गीत के साथ हुआ.

इन छात्र छात्राओं को मिले अवार्ड
—————————

—AIWC अवार्ड फाॅर सोशल सर्विस—————पुष्पम प्रिया

–अचीवमेंट अवार्ड—मनीष नायक
—विनीत सोनी मेमोरियल अवार्ड-कृति गुप्ता
—एलेनचरी अवार्ड–अक्षय राॅय

–द ज्ञानप्रकाश ट्राॅफी फाॅर गर्ल्स फाॅर ऑल राउंड एक्सलेंस इन प्लस टू-तूबा जन्नत

–टी ए गब्बा अवार्ड–प्रह्लाद नायर

–द भट्टाचार्या परसुइट ऑफ एक्सीलेंस अवार्ड –सत्यकी सरकार

–द लोयोला अवार्ड–ऋषभ गांगुली

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More