JAMSHEDPUR NEWS :सीतारामडेरा गुरुद्वारा के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट के विरुद्ध साइबर थाना में शिकायत दर्ज

119

जमशेदपुर।

सीतारामडेरा थाना अंतर्गत गुरुद्वारा साहिब शहीद बाबा दीप सिंह जी गुरुद्वारा के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट के खिलाफ साइबर अपराध थाना में सरदार सुरजीत सिंह सबलोक के द्वारा एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें कहा गया कि फेसबुक के उक्त पेज से असामाजिक तत्वों द्वारा उनकी छवि को धूमिल करने के लिए एक साजिश के तहत पोस्ट की गई है और जिस मामले को लेकर ये पोस्ट हुई है उनसे इनका दूर दूर तक कोई भी नाता नहीं है।
आपको बता दें कि सीतारामडेरा के उक्त गुरुद्वारा में पिछले कुछ दिनों से चुनावी मुद्दा को लेकर काफी गरमा गरमी देखने को मिल रही है। इन्हीं सब के बीच अनुमण्डल पदाधिकारी के आदेशानुसार चुनाव कराने की बात कही गयी, लेकिन मौजूदा कमेटी चुनाव के पक्ष में नहीं दिख रही और गुरुद्वारा के प्रधान पद के प्रत्याशी के रूप में कई लोग खड़े भी हैं। इसी बीच प्रधान पद पर खड़े एक प्रत्याशी द्वारा गुरुद्वारा के नोटिस बोर्ड को निकालने और उसे लेकर जाने का सीसीटीवी सामने आया, लेकिन मौजूदा कमेटी प्रधान पद के प्रमुख दावेदार के रूप में खड़े प्रत्याशी सुरजीत सिंह सबलोक को बदनाम करने के लिए दूसरे प्रत्याशी को सुरजीत सिंह के ग्रुप का मेंबर बताया गया और सीधा निशाना सुरजीत सिंह सबलोक के छवि पर की गई। जिसके विरुद्ध आज साइबर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराके उचित कार्यवाही की मांग की गई है। इस पेज को संचालित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के तहत एफआईआर भी दर्ज़ कराने की तैयारी चल रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More