मुख्यमंत्री झारखंड का नागरिक होगा—शहनवाज हुसैन

48

 

रवि कुमार झा,जमशेदपुर ,28 नवम्बर

राज्य का नागरिक ही राज्य का मुख्यमंत्री होगा । ये बाते  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने जमशेदपुर में संवाददाता सम्मेलन में कही ।वे एक चुनावी सभा को संबोधित कर जमशेदपुर पहुँचे थे। उन्होने कहा कि हमारी पार्टी ने महाराष्ट्र और हरियाणा के  चुनाव मे जिस प्रकार परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री की घोषणा किया  उसी  प्रकार झारखंड के चुनाव परिणाम के बाद यहां के मुख्यमंत्री की घोषणा की जाएगी।लेकिन यह तह है कि यहां का मुख्यमंत्री स्थानिय  ही होगें.

.उन्होने कहा कि जहां भाजपा जम्मु काशमीर मे मिशन 44 लेकर चल रही है वही  झारखंड में स्पष्ट बहुमत की सरकार कैसे बने इसको लेकर मैदान में है।उन्होने कहा कि पहला फेज का चुनाव संपन हो चुका है और अच्छा खबर मिल रही है उन्होने  कहा कि झांरखंड का जनता अब उब चुकी है जिस प्रकार झारखंड के लोगो ने लोकसभा चुनाव में मोदी का साथ दिया था अब इस बार फिर जनता भाजपा के साथ  .यहां की जनता उब चुकी है इस जनता चाहती है कि पुर्ण बहुमत की सरकार बने ताकि एक बार राज्य का विकास फिर हो सके .

धमाके मे बातचीत नही हो सकती

उन्होने एक बार फिर कहा कि पकिस्तान के साथ भारत की बातचीत घमाके के साथ नही हो सकती पहले पाकिस्तान को आतंकवाद का रास्ता छोङना होगा घुसपैठी छोङना होगा भारता दोस्ती चाहता है दोस्ती बराबरवालो के की जाती है अगर पाकिस्तान को दोस्ती करना है तो पहले आतंकवाद का रास्ता छोङे पाकिस्तान उसके बाद ही बातचीत हो सकती हैं.

कालाधन के वापसी होगी

उन्होने कहा कि  मोदी जी की ईच्छा है कि काले धन की वापसी हो और जल्द ही धनजन योजनावाले खाते मे सारे पैसे जाँएगें.और समय आने पर सारे कालेधन वालो का नाम सरकार उजागर कर देगी.

 

स्थिर सरकार के लिए आजसू के गंठबधन किया

आजसु से गठबंधन के सवाल पर  उन्होने कहा कि स्थिर सरकार के लिए आजसु से गंठबंधन किया गया उन्होने काह कि थोङी बहुत कार्यकर्ता मे नाराजगी कार्यकर्ताओ में थी लेकिन सभी को मना लिया गया है.

जो हुआ है हमने किया है जो होगा हमारे समय होगा

पहले भी भाजपा की सरकार थी लेकिन अब तक भाजपा के सरकार इस राज्य के लिए कुछ नही किया इस सवाल के जबाब में उन्होने कहा कि पहले जो हुआ हमने किया और अब जो होगा हम ही करेगें उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री  जी चाहते है कि झारंखड राज्य का विकास हो छत्तीसगढ से आगे जाए झारंखड आगे जाए,मोदी जी का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास.

मोदी जी चेहरा अच्छा है

झारंखड में मोदी के ही चेहरा को लेकर यहां चुनाव हो रहे है के सवाल पर उन्होने कहा कि भाजपा के पास मोदी के चेहरे को लोग पंसद करते है उनके पास भी राहुल है उनके चेहरे का भी तो वे इस्तेमाल कर सकते है।

जीतन राम माँझी अच्छे व्यक्ति है
 बिहार के बारे मे बोलते हुए उन्होने कहा कि बिहार मे जल्द ही भजपा के सरकार बनने वाली है इसकी तैयारी भी शुरु हो चुकी है, उन्होने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अच्छे व्यक्ति है  लेकिन नितीश कुमार नही चाहते है कि वे आगे बढे ।जीतन राम मांझी काफी गरीब है गरीब परिवार से आते है वही नितीश कुमार जमीदांर परिवार से ताल्लुक रखते है ।नितीश कुमार की चाल को लोग समझ चुके है और इसका जबाब जनता समय के पुर्व दे देगी.

राहुल गाँघी की सभा मे पकङुओ भीड है

चुनाव के दोरान राहुल गाँधी की सभा मे जो भीङ दिख रही है वह है पकङुआ भीङ है कहा जाए कि वह भीङ भाङे का भीङ है और पकङ कर लोग को लाये जा रहे है जबकि मोदी की सभा मे लोग नाम सुन कर दौरे चले आरहे हैउन्होने कहा कि उनकी तो एसी स्थिती हो गई है कि जनता  ने उन्हे  विपक्ष  में बैठने के लायक भी नही छोङा हैं

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More