अभय सिंह ने किया कई क्षेत्रो का दौरा,लोगो से अपने पक्ष मे मांगी वोट

 

27 नवम्बर को बाबूलाल शहर में अभय सिंह के समर्थन मे होगी सभा

संवाददाता, जमशेदपुर ,25 नवम्बर – झाविमो जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के मिडीया प्रभारी सी0एच0 राममुर्ती ने बताया कि झाविमो सुप्रिमो बाबूलाल मराण्डी 27 नवम्बर को जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा में 2 सभाओं को संबोधित करेंगे। बाबूलाल मरांडी चुनाव प्रचार अभियान को गति देने के लिए अभय सिंह के समर्थन में प्रचार करने 27 नवम्बर गुरूवार को जमशेदपुर आ रहे है। बाबूलाल मरांडी संध्या 4 बजे से लेकर संध्या 7 बजे तक अभय सिंह के समर्थन के लिए सभायें करेंगे। पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत बारीडीह दुर्गापूजा मैदान, टैंपो स्टेड के सामने संध्या 4 बजे से और संध्या 5 बजे जेम्को स्थित लक्ष्मी नगर फुटवाॅल मैदान में इनकी सभायें होनी है।

अभय सिंह का जनसम्पर्क एवं पदयात्रा – झाविमो प्रत्याशी अभय सिंह आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्वी जमशेदपुर विधानसभा क्षेत्र के बिरसानगर, मोहरदा, भालुबासा, टीचर्स काॅलोनी, बंगाली काॅलोनी, साकची रिफ्युजी काॅलोनी, एग्रीको, सिदगोड़ा समेत कई बस्तियों में तुफानी दौरा कर लोगों से 20 साल बनाम 5 साल मौका देने और अपनेे क्षेत्र के सर्वांगीन विकास में उनका सहयोग मांगा। अभय सिंह ने लोगों को कहा कि आज हमारे विधानसभा क्षेत्र की जो बदहाली है उसके लिए वर्तमान विधायक और राज्य की बदहाली के लिए भाजपा, आजसु, कांग्रेस, और झामुमो बराबर जिम्मेदार है। राज्य बनने के 14 वर्षो और वर्तमान जनप्रतिनिधि के 20 वर्षों के कार्यकाल के बाद भी बाद भी स्टील सिटी के नाम से मशहुर हमारे शहर के लोेग आज भी पानी बिजली, शिक्षा, सड़क और स्वास्थ्य जैसी मुलभूत सुविधाओं से वंचित है। क्योकि वर्तमान जनप्रतिनिधि अपने राजनीतिक सितारे चमकाने के चक्कर में नहीं चाहते थे कि बस्ती के लोगों को जुस्को का बिजली, पानी मिले, बस्तियों को मालिकाना हक मिले, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कोई सार्थक पहल हो, क्योकि इन्हें जनता की सुख सुविधाओं से कोई सरोकार नहीं बल्कि अपनेे राजनीतिक भविष्य की चिंता ज्यादा रहती थी। क्या आप नहीं चाहतेे कि हमारे क्षेत्र के विकास के बाधक और जिम्मेदार जनप्रतिनिधि को इस चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है। अगामी 2 दिसम्बर को कंघी छाप पर वोट देकर अपने सपनों के शहर जमशेदपुर में विकास को एक नया आयाम दंे।

             बबुआ सिंह ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन – झाविमो महामंत्री बबुआ सिंह ने आज चुनावी प्रचार को गति देने के लिए सिदगोड़ा मण्डल के अन्तर्गत ग्वालाबस्ती, मुस्लिम बस्ती में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। उदघाटन के मौके पर मुख्य रूप से महामंत्री बबुआ सिंह, जीवन लाल, सरदार सोनू सिंह, बंटी सिंह, अनिल शर्मा, निवारण पुष्टी, भवेश, डा0 राजीव मिश्रा, महेन्द्र आदि मौजुद थे।

             सी0एच0 राममुर्ती ने किया अभय सिंह के लिए जनसम्पर्क  – जमशेदपुर पूर्वी विधासभा के मिडीया प्रभारी सी0एच0 राममुर्ती ने अपने दर्जनों मित्रों के साथ क्षेत्र के सीतारामडेरा, गोलमुरी, बागुनहातु, बिरसानगर, सिदगोड़ा, केबुल टाउन, साकची, टेल्कोे समेत कई क्षेत्रों में दक्षिण भारतीय समाज के अपने मित्रों, रिश्तेदारों एवं शुभचिंतको के घर-घर जाकर लोकप्रिय प्रत्याशी अभय सिंह के लिए वोट मांगे। जनसम्पर्क के दौरान मुख्य रूप से सी0एच0 गिरधारी राव, नोक राजू, प्रकाश राव, रमणा राव, जी0 तुलसी समेत अन्य लोग शामिल थे।

 

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More