नाजरीन हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा ,दो अपराधकर्मी गिरफ्तार

37

हत्या के समय प्रयुक्त पिस्टल को पुलिस ने किया जब्त,48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया मामला का उदभेदन

अमीत कुमार मिश्रा.जमशेदपुर,08 अक्टुबर

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के घातकीडीह की रहने वाली नाजरीन हत्याकांड के मामले में जिला पुलिस ने  खुलासा कर दिया ।इस मामले में जिला पुलिस ने दोनो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है ।उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल के अलावे घटना के समय उपयोग किया गया स्कुटी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इस मामले के साथ ही नाजरीन हत्याकांड के दिन ही जुगसलाई में गोली चालन के दौरान घायल हुए सद्दाम हुसैन के मामले का भी पुलिस ने खुलासा कर दिया है दोनो घटना को अंजाम पकङे गए अपराधी के द्वारा ही किया गया था।

इस संर्दभ में एसएसपी अमोल बी होमकर ने बताया कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धातकीडीह के रहनेवाली नाजरीन हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो अपारीधियो को पुलिस ने पकङ लिया है उन्होने कहा कि इस घटना को अंजाम जुगसलाई के रहनेवाले दनिश और जितेश सिंह ने मिलकर घटना को अंजाम दिया औऱ इस घटना के अंजाम देने के बाद दोनो जुगसलाई गए और सद्दाम हुसैन को घर से बुलाकर गोली मार दी और दोनो वहाँ से दलमा की ओर चले गए ।उन्होने कहा कि पुलिस को  जब सुचना मिली तो जिला पुलिस की एक टीम दलमा गई लेकिन अपराधियो को इस बात की सुचना मिल गई और वहां से वे लोग फरार  हो गए लेकिन दलमा से उतरने के क्रम में एम जी एम थाना क्षेत्र में दोनो को पकङ लिया गया ।पुछताछ में इन लोगो ने बताया कि नाजरीन के हत्या करना इनलोगो की कोई मंशा नही थी वह तो गलती से उसकी हत्या हो गई।

बरामद समान

1.7.65 एम एम पिस्तौल का पिस्टल मैगजीन सहित

2.7.65 एम एम का दो जिदा कारतुस

3.315 का तीन जिन्दा कारतुस

4.देशी पिस्तौल

5 घटना के प्रयुक्त स्कुटी -01 (JH05AT 7824)

6,खुन लगा अपराधकर्मी का कपङा (जिसे अपराधियो ने घटना के समय पहना ऱखा था)

गौरतलब है कि चैर अक्टुबर को जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के घातकीडीह में  ठहलने के दौरान अपराधियो के द्वारा महिला के गले से चैन छिनतई का प्रयास किया गया ।महिला के द्वारा विरोघ करने पर  अपराधियो ने  महिला को गोली मार दी ।जिससे महिला गभीर रुप से घायल हो गई .जिसे ईलाज के लिए जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया थी जहाँ डाक्टरो ने महिला को मृत घोषित कर दिया था ।

 

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More