लायंस क्लब की हुई बैठक लिया गया कई निर्णय

 

संवाददाता,जमशेदपुर,25 मई

लायंस जिला 322ए के 70 क्ल्बो  के 100 से ज्यादा पदाधिकारियों व प्रतिनिधियों ने इसमें भाग लिया। जिलापाल लायन संुषमा त्रिवेदी ने दीप प्रज्वलित कर सभा का शुभारंभ किया। लायन कुमुद झा ने स्वागत भाषण दिया, समारोह के दौरान लायंस जिला 322ए के नवनिर्वाचित जिलापाल लायन राजीव रंजन ने अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष जो प्रेस्टन के कार्यक्रमों की जानकारी दी, साथ ही  लायंस जिला 322ए के वर्ष 2014.15 गोल व कार्यक्रमों से सभी को अवगत करवाया। लायन रंजन ने झारखण्ड व बिहार के ऐसे जिले जहंा लायंस क्लब नहीं है वैसे जिलों में क्ल्ब खोलने की बात कही साथ ही युवा शक्ति को समाज में आगे ला कर समाज उत्थान व समाज सेवा में युवाओं की भागीदारी बढ़ाने पर जोर दिया। सभी पाॅचों रिजन चेयरपर्शन व 19 जोन चेयरपर्शन को उनकी जिम्मेवारी व कतव्यों से अवगत कराते हुये आने वाले वर्ष को स्वर्णिम व यादगार बनाने का आवाहन किया। सभी क्ल्बों से आये प्रतिनिधियों से उपयोगी सेवा कार्य व जरूरतमंदों की सेवा में तत्पर रह लायंस के उदेश्य की पूर्ति का निर्देश दिया। 2014.15 का प्लानर उपस्थित लोगों के बीच वितरित किया गया।

मल्टीपल जिला 322 के काउन्सील चेयरर्पशन लायन राजीव लोचन ने जिले में हो रहे सेवा कार्यों के लिये सभी क्ल्ब प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया, साथ ही अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष जो प्रेस्टन के ‘स्ट्रेंथेन द प्राइड’ को पूरा करने की बात कही। लायन लोचन को जिले में अगले तीन वर्षों के लिये ग्लोबल लीडरसीप टीम का संयोजक बनाया गया।

जिलापाल लायन संुषमा त्रिवेदी ने महिला सशक्ती करण के कार्य को करने के लिये अपने को प्रस्तुत किया, साथ ही प्रकृति जनित कार्यक्रमो को बढ़ाने पे जोर दिया।प्रथम उपजिलापाल लायन कंचन सिंह ने संगठन को मजबुत करने पर जोर देते हुये नेतृत्व के क्षेत्र में विकास व अनुशासन समय की पाबंदी पर कार्यो को संपादित करने पर जोर दिया। द्वितीय उपजिलापाल लायन रजनीस कुमार ने छोटी जगहो पर क्लब व क्लब शाखा खोलने, सरकार व कोरपोरेटस के समाजिक उत्थान के कार्यों में मिलकर काम करने की बात की।र्पूव जिलापाल लायन ए के श्रीवास्तव को ग्लोबल मेंबरसीप टीम का संयोजक बनाया गया। जोन चेयरपर्शन राजीव सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More