भाजपा ने जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के 5 मंडलों के 25 बुथों का सम्मेलन संपन्न

32

 

संवाददाता,जमशेदपुर,14 सितबंर

झारखंड में भले ही चुनाव की तिथी की घोषणा नही हुई हो लेकिन सभी दलो ने अपनी चुनावी रणनिती बनानी शुऱु कर दी हैं.इसी क्रम भाजपा मे अपने जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के 5 मंडलों के 25 बुथों का सम्मेलन का आयोजन किया ।

 

सोनारीः-

सोनारी मंडल के बुथ संख्या 31, 33, 34, 35 नं0 बुथ का सम्मेलन क्रमशः न्यु कपाली बस्ती, लहरी भवन सोनारी और आशियाना गार्डन सोनारी में संपन्न हुआ। इन सम्मेलनों में अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष नंदजी प्रसाद, वरिष्ट भाजपा नेता देवेन्द्र सिंह, ललन द्विबेदी, पारस नाथ दुबे, कमल किशोर सिंह और राजेश सिंह उपस्थित थे। बुथ सम्मेलन को संगोधित करते हुए श्री नंदजी प्रसाद ने कहा कि जिस प्रकार देश में भाजपा के नेतृत्व में मजबुत सरकार की गठन हुई है उससे प्रभावित होकर झारखंड की जनता भी राज्य का नेतृत्व करने के लिए भाजपा की तरफ आशा भरी नजर से देख रही है। आाज जनता भी जान चुकि हे की राज्य का भला भाजपा की सरकार हीं कर सकती है कारण लोगों को बता है जो जन्म देने वाला होता है उसको उसकी पिडा़ का अहसास ज्यादा होता हैं। उन्होने कहा की बुथ सम्मेलन के माध्यम से जनता को यही संदेश दे रहे हैं की आप भाजपा को पूर्ण बहुमत दें आपको भाजपा की सरकार संपूर्ण विकास देगी। इस अवसर पर सम्मेलनों में प्रमुख रूप् से संजीव सिन्हा, विरेन्द्र सिंह, महाबीर सिंह, घानी राम, बनमाली सिंह मुंडा, लल्लु सिंह, कौशल साहु

 

कदमा मंडलः-

कदमा मंडल के बुथ संख्या 54, 72, 79, 90,91 का सममेलन क्रमशः जी0 रोड अनिलसुर पथ, रामजनम नगर, बजरंग अखाडा़ सामुदायिक भवन और पिस्ता रोड कदमा में संपन्न हुआ। इन सम्मेलनों में अतिथि के रूप  में रीता मिश्रा, गोपाल लहरी, विकास सिंह, मुकुल मिश्र, पंचम जंघेल और दीपु पारीख उपस्थित थें। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री गोपाल लहरी ने कहा की पार्टी के प्रमुख कार्य बुथ पर हीं होता है और अगर बुथ मजबुत होगा तो पार्टी भी मजबुत होगी। हम बुथ के कार्यकर्ता अपनी क्षमता का परिचय लोक सभा के चुनाव में दे चुके हैं और आने वाल विधान सभा चुनाव में भी अपनी क्षमता को साबीत कर देंगे। हम बुथ के प्रत्येक मतदाता के घर जाकर यह विश्वास दिलाएंगे कि स्थायी और विकास राज्य में भाजपा हीं दे सकती है। कारण भाजपा ने इस राज्य को बनाया है। इस अवसर पर प्रमुख  रूप से राकेश सिंह,मनोज सिंह, नीरज सिंह केपी सिंह, माहाबीर महतो, राजन नायक, शंकर बाधीर, प्रेम पासवान, सुभाष सिंह, हेमलता, चंदन सिंह, प्रकाश कांत, संतोष चक्रवर्ती,यशवंत सिंह, नेप्पु चालक, अवधेश कुमार, निमाई अग्रवाल, मीना देबी, अमरजित मुंडा, प्रीति देबी, शोभा श्रीवास्तव इत्यादि उपस्थित थे।

 साकची मंडलः-

साकची मंडल के बुथ क्रमांक 147, 148 और 149 का सम्मेलन शिवपुरी काॅलोनी साकची में संपन्न हुआ। इन बुथों के सम्मेलन में अतिथि के रूप में मनोज सिंह और शिवप्रकाश शर्मा उपस्थित थे। अपने संबोधन में श्री मनोज सिंह ने कहा की बुथ सम्मेलन से स्थानिए कार्यकर्ता और समर्थको को भी लगता है कि हम उनके अपने हैं। बंुथ सम्मेलन वह माध्यम है जिससे हम अपने सबसे महत्वपूर्ण कार्यकर्ता की भावना और उसके विचार को जानते हैं। जिस तरह देश के युद्ध में सैनिकों की भूमिका अहम होती है उसी तरह से चुनाव रूपी युद्ध में बुथ के कार्यकर्ता  नायक का कार्य करता है। आज हर तरफ से एक ही विचार उठ रही है और वह है विकास के लिए स्थीर सरकार और स्थीर सरकार केवल भाजपा हीं दे सकती है  आपके सहयोग से हमने देश जीता है आने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य को भी जितेंगे। इस अवसर पर प्रमुख रूप  से उमाशंकर सिंह, राधवेन्द्र सिंह, आनंद झा, सुनील सिंह सतीश शर्मा मौजूद थे।

मानगो मंडलः-

मानगो मंडल स्थीत बुथ संख्या 181, 182, 196, 197, 198, 198ए, 205, 206, 213, 214 और 215 का सम्मेलन क्रमशः बैकुठ नगर गौड़ बस्ती, संकोसाई रोड नं0 5, सामुदायिक भवन संजय पथ और  रीफुजी काॅलोनी सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया। इन बुथों के सम्मेलन में अतिथि के रूप  में चितरंजन वर्मा, तपन कर्मकार,  मुकुल मिश्र, कमल किशोर, हरेन्द्र पान्डेय उपस्थित थे।  उपस्थित बुथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा नेता तपन कर्मकार ने कहा कि केंद्र के सरकार द्वारा चलाए जा रहे महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का  कार्य बुथ के कार्यकर्ताओं को हीं करना है कारण  मतदाताओं के सबसे निकट बुथ के कार्यकर्ता ही होते हैं। साथ हीं जिस तरह से हमने केंद्र में नरेन्द्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई हे उसी तरह से हमें राज्य में भी पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनानी होगी ताकि राज्य में भी ठप हो चुके विकास को गति प्रदान किया जा सके। इस अवसर पर प्रमुख रूप  से राजेश सिंह, अशोक सिंह, टोनी सिंह, विजय सिंह, अरूण सिंह, सुनील बाग, विजय कुमार, अर्जुन सिंह, संजय पाल विरेन महतो, अरूण कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, आलोक रंजन सिंह, संजय सिंह, अशोक सिंह, नंद किशोर सिंह, जितेन्द्र कुमार, उमाशंकर प्रसाद, विरेन महतो, एनके पाॅल, संतोष कुमार सिंह, इसुबोध गौड, रतन गोप, लख्खी गौड, बिनोद कुमार सिंह, जगदीश अग्रवाल, विरेन्द्र शर्मा, शिवशंकर प्रसाद, प्रदीप पोद्धार विरेन्द्र कुमार सिंह इत्यादि प्रमुख रूप् से उपस्थित थे।

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More