कृष्णा जन्माष्टमी महोत्सव में सूर्य मंदिर कमिटी आयोजन करेगा दही-हांङी फोङो प्रतियोगिता

संवाददाता.जमशेदपुर.11 अगस्त
हर वर्ष की भाँति सूर्य मंदिर कमिटी के द्वारा इस बार भी दही-हांङी फोङो प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा ।ये बाते सूर्य मंदिर कमिटी के अध्यक्ष लक्ष्मी कांत सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही ।उन्होने कहा कि
इसके अलावे 8 वर्ष के बच्चो के लिए राघा सजाओ और कृष्णा सजाओ प्रतियोगिता और 12 साल के बच्चो के लिए भक्ति नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
उन्होने कहा कि शाम के तीन बजे से मटका फोङ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।,संघ्या 6 बजे राघा सजाओ और कृष्णा सजाओ प्रतियोगिता और रात के 9 बजे भक्ति नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
मटका फोङ प्रतियोगिता मे प्रथम पुरस्कार 11 हजार रुपया,द्वतीया पुरस्कार 7000 और तृतीया पुरस्कार 5000 हजार रुपया प्रदान किया जाएगा।दही हांडी की उच्चाई 22 फीट होगी इस प्रतियोगिता मे 15 सदस्यो की टीम भाग लेगी इस दौरान डाक्टर की भी व्यवस्था भी की जाएगी अगर किसी भी टीम में कोई भी खिलाङी नशा करते हुए पाया जाएगा तो उस टीम को उस खेल से हटा दिया जाएगा।
उन्होन कहा कि राघा सजाओ और कृष्णा सजाओ प्रतियोगिता मे इनाम के रुप में 5000.3000 तथा 2000 और भक्ति नृत्य प्रतियोगिता में इनाम के रुप में भी इतनी ही राशी दी जाएगी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More