जमशेदपुर की क्राईम की प्रमुख खबरे

39

जुगसलाई में युवक ने की आत्महत्या
संवाददाता, जमशेदपुर 2 अगस्त।
जुगसलाई काली मंदिर रोड नंबर 6 निवासी 28 वर्सीय विक्की सिंह ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म कराया। पुलिस के अनुसार विक्की सिंह ने परिवारीक तनाव के कारण फांसी लगा कर आत्महत्या की है।
जलने से युवती की हुई मौत
संवाददाता,2 अगस्त।
उलीडीह राजेन्द्र नगर निवासी शिवशंकर शर्मा की 20 वर्षीय पुत्री पुणीमा शर्मा की आग से जल कर मौत हो गयी। वह 25 जुलाई को खाना बनाते समय आग कर चपेट में आकर जल गयी थी। उसको इलाज के लिये टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ति कराया गया था। यहां उसकी मौत हो गयी।
मजदूर ने की आत्महत्या का किया प्रयास
संवाददाता,2 अगस्त।
आजाद नगर के पारडीह बस्ती निवासी बंगाली मांझी ने शनिवार की सुबह अपने कमरे में आग लगाने के साथ अपने शरीर में भी आग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया। उसको इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ति कराया गया है। उसकी पत्नी मंजु मांझी के अनुसार बंगाली मांझी का तीन वर्ष से दिमाग खराब है वह अपने कमरे में किसी को भी अन्दर नहीं आने देता है। जिसके कारण शुक्रवार को बस्ती के ओझा से झाडफूक कराया गया। उसके बाद शनिवार की सुबह अपने कमरे के अन्दर आग लगा ली और अपने को भी जला कर मार डालने का प्रयास किया।
बिजली की चपेट में आकर मजदूर झुलसा
संवाददाता,2 अगस्त।
आजाद नगर ओल्ड पुरुलिया रोड स्थ्ति एक मकान में काम के दौरान मीथुन मंडल हाई टेशन तार से सट कर झुलस गया। उसको इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ति कराया गया है। वह चांडील कपाली का रहने वाला है।
पुलिस की पिटाई से ग्रामीण हुआ जख्मी
सांसद ने की कारवाई की मांग
संवाददाता,2अगस्त।
कमलपुर पुलिस की पिटाई से बाबुराम महतो जख्मी हो गये। उनको इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ति कराया गया है सांसद विद्युतवरण महतो के विरोध पर डीएसपी अमित कुमार सिंह ने जांच शुरु कर दी है साथ ही दोषी पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कारवई का अशवासन दिया है। सांसद विद्युतवरण महतो के अनुसार शुक्रवार को बाबुराम महतो का पत्नी के साथ झगडा हुआ था। सूचना पर पुलिस ने पति पत्नी को पकड कर थाना ले गयी। यहां सुलह के बाद दोनों पति पत्नी घर चले गये। इस बीच कुछ देर बाद पुनः पुलिस बाबुराम महतो को पकड कर थाना लेकर आये,यहां उससे पैसे की मांग की गयी। जब बाबुराम महतो ने पैसे नहीं दिये तो उसकी पिटाई कर जख्मी कर दिया। स्थिति गंभीर होने पर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ति कराया गया। सूचना पर सांसद अस्पताल पहुच कर जख्मी बाबुराम महतो की स्थिति का जायजा लिये। साथ ही दोसी पुलिस कर्मी के

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More