उपायुक्त दरबार में पहुचा नो इंट्री समय सारणी विवाद विरोध और समर्थन में उपायुक्त को सौपा गया ज्ञापन

संवाददाता, जमशेदपुर,30 जुलाई।
शहर में बडे वाहनों के प्रवेश पर लगे प्रतिबंध के विरोध में विभिन्न ट्रान्सपोर्ट संस्थाओं ने उपायुक्त को ज्ञापन देकर प्रतिबंध हटाने के लिये गुहार लगायी है। वहीं मानगो नगर विकास समिति ने शहर में बडीं गाडियों का परिचालन 16 अगस्त के बाद भी दिन में दिन में बंद रखने की मांग की है।
जमशेदपुर ट्रान्सपोर्ट वेलफेयर एसोसियेशन,जमशेदपुर ट्रक एण्ड ट्रेलर ऑनर वेलफेयर एसोशियन ने उपायुक्त को ज्ञापन देकर मांग की है कि ट्रांसपोर्ट व्यवसाय पहले से ही दयनीय स्थिति में चल रहा है जिसके कारण वाहन मालिको के लिये रोजी रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। इसके बावजुद जिला प्रशासन द्वारा दिन भर 16 अगस्त तक नो इन्ट्री लगाए जाने का आदेश पारित किया गया है जो वाहन मालिकों के लिये आत्महत्या करने जैसा है। इस लिये नो इंट्री के समय में बदलाव कर उनकी समस्या का समाधान किया जाये। ज्ञापन सौंपने वालों में उदय सिंह,बलदेव सिंह,सुरेश अग्रवाल,रवीन्द्र सिंह,महेन्द्र सेनी,धनजय सिंह,काष्मीर सिंह,अशोक सिंह सहित अन्य लोग थे। वहीं मानगो नगर विकास समिति के अध्यक्ष विजय तिवारी ने उपायुक्त से अनुरोध किया है कि दिन के समय बडे वाहनों के परिचालन पर रोक लगा कर सहरनीये कार्य किए है। वे आग्रह करते है कि दिन के समय शहर में बड़ी गाडियो के परिचालन पर हमेशा के लिये रोक लगायी जाये जिससे मानगो की जनता को यातायात से होने वाली परेशानी से निजात मिल जाये।
गौरतलब है कि जिला प्रशासन ने ईद और 15 अगस्त के दौरान दुघर्टना रोकने के लिये शहर में भारी वाहनों के प्रवेश का समय बदल दिया है। उपायुक्त और एसएसपी के द्वारा जारी नये आदेश के तहत मंगलवार से भारी मालवाहक वाहनों का शहर में सुबह छह बजे से रात दस बजे तक प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है। यह व्यवस्था 16 अगस्त तक जारी रहेगा। शहर में प्रवेश करने के लिये भारी वाहनों को दिन के समय नगर के प्रवेश द्वार पर रुकना पडेगा।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More