विद्युत के जीतने के बाद मामला संसद मे उठने की आश जगी – निवेशक

 

संतोष अग्रवाल,जमशेदपुर,19 मई

भारतीय जनता पार्टी की बहुमत एवं जमशेदपुर संसदीय सीट से पार्टी के उम्मीदवार विद्युत वरण महतो का जीत  से जादूगोड़ा के चिटफंड घोटाला मे बर्बाद हुए परिवारों को अब न्याय मिलने की आश जगने लगी है ,निवेशको ने बताया की चुनाव प्रचार के दौरान जादूगोड़ा मोड मे विद्युत वरण महतो ने लोगो से वादा किया था की अगर वो  चुनाव जीतते है तो जादूगोड़ा चिटफंड घोटाला को लोकसभा मे उठाएंगे और निवेशको को उनका हक दिलवाएँगे ।

कमल सिंह के यहाँ अपने रिटायरमेंट का 10 लाख रुपैया निवेश करने वाले सत्यनारायन मिस्त्री ने कहा की इस ठगी मे हमारा जिंदगी भर की जमा पूंजी को कमल सिंह और उसका भाई दीपक सिंह ने ठग लिया और घोटाला कर जादूगोड़ा से भाग गए एवं उनको भागे हुए लगभग 9 महिना हो गया है लेकिन अभी तक प्रशासन दोनों भाइयो को गिरफ्तार एवं  हमारा पैसा दिलाने मे नाकाम रही है परंतु बीजेपी को हमने वोट इसलिए दिया की वे अगर चुनाव जीतते है तो उसके उम्मीदवार ने वादा किया था की वह इस माले को संसद मे उठाएंगे एवं हम निवेशको को न्याय दिलवाएगा , एवं अब जब वे चुनाव जीत गए है तो उनको अपना वादा निभाना चाहिए एवं हमे हमारा पैसा वापस दिलाना चाहिए , वहीं एक और निवेशक एवं कमल सिंह एवं दीपक सिंह पर पहला मुकदमा दर्ज़ करने वाले रवीद्र सिंह एवं उनकी पत्नी ने कहा की हमारी जिंदगी भर की कमाई 18 लाख रुपया कमल और उसका भाई दीपक ठग कर ले गया जिससे हमारा पूरा परिवार बर्बाद हो गया है एवं मेरी बेटी की शादी करना हमारे लिए बहुत बड़ा चिंता का विषय बन गया है एवं हमारे साथ चिंतित रहने के कारण कभी भी कोई भी अनहोनी हो सकती है हम एक एक दाने को मोहताज है परंतु अभी तक दोनों ठग पकड़ से बाहर है हम आशा करते है की नए सांसद अपने वादा के अनुसार इस मामलेको संसद मे उठाएंगे एवं हमे न्याय दिलाएँगे ,उन्होने नए सांसद से मांग की की दोषियो को कड़ी से कड़ी सजा दिया जाये ।

विद्युत वरन महतो – मामले पर पूछने पर उन्होने बताया की अभी तो मे दिल्ली जा रहा हूँ आने के बाद मामले को गंभीरता से लूँगा ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More