जमशेदपुर -चाईनिज चाकू के साथ गांजा और अवैध देशी शराब के कारोबार के मामले में तीन गिरफ्तार

0

जमशेदपुर।

बिष्टुपुर पुलिस ने गांजा और अवैध देशी शराब कारोबार के मामले में अपराधकर्मी मुन्ना घोष को उसके दो साथियो के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास  से साढे छ सौ ग्राम गांजा के अलावे दो गैलेन देशशी महुआ शराब के  साथ साथ एक चैनीईज चाकू भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगो मे धातकीडीह के रहने वाले  मुन्ना घोष, अनिमेष घोष और सोनारी   के दोमुहानी जनता बस्ती के रहने वाला सोनू राम उर्फ तुषार उर्फ लगडु शामिल है।

इस संबंध में सी सी आर डी एस पी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित कबीरिया स्कूल कैंपस के अंदर एक अपाहिज लड़का झूले में गांजा रखकर घूम घूम कर बेच रहा है। जिसका सनहा दर्ज करते हुए बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने सभी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। उसके बाद सी सी आर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया ।टीम ने तुरंत छापेमारी करते हुए तुषार मुखी उस लंगडा को 50 पुड़िया गांजा के साथ पकड़ा।इसके अलावा उसके पास से एक चाइनीज चाकू भी बरामद किया गया है। पूछताछ में सोनू ने बताया कि वह मुन्ना घोष के कहने पर यह काम करता है। इसके बाद बिष्टुपुर थाना क्षेत्र  स्थित घातकीडीह स्थित मुन्ना घोष के घर में छापामारी किया गया।। यहां से मुन्ना घोष एवं एक  लड़का अनिमेष घोष को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से देशी शराब 164 पाउच एवं शराब छुपाकर लाने का बड़ा-बड़ा खाली ट्यूब, गांजा का छोटा-छोटा काटने के लिए कैची , छोटा-छोटा पुरिया बनाने के लिए प्लास्टिक का पैकेट 20 बंडल, उसको बांधने के लिए रबड़ इत्यादि बरामद किए गए हैं पुलिसिया पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि गांजा घातकीडीह के मोहम्मद फरीद उर्फ इकबाल से लाते हैं और महुआ शराब रंजीत एवं संजीत बागबेरा क्षेत्र  इनको पहुंचा दिया जाता है। मुन्ना घोष पुराना अपराधी है। इसका दबदबा हरिजन बस्ती में है जो हमेशा क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं के बल पर छोटे-छोटे बच्चों एवं लावारिस लड़कों को इस में रखकर अपना व्यापार फैला रहा है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More