पिस्टल की नोक पर बैल व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट ,पोटका थाना में मामला दर्ज़

संतोष अग्रवाल. जमशेदपुर. 2 अगस्त 14
शनिवार सुबह घाटशिला मुस्लिम बस्ती निवासी बैल व्यवशायी मोहम्मद अख्तर के लिए शनि बनकर उभरा जब पिस्टल की नौक पर उनसे डेढ़ लाख रूपाया लूट लिया गया ।
मोहम्मद अख्तर ने बताया की शनिवार सुबह करीब सात बजे वह अपने रिश्तेदार शेख समुद्दीन के साथ बैल खरीदने हल्दीपोखर के लिए अपनी डिस्कवर बाइक संख्या जेएच05एटी 1501 से जा रहे थे की इसी बीच सोहदा एवं बालिजुडी के बीच तालाब के पास उनके बाइक को ओवेरटेक कर एक हीरो ग्लेमर संख्या 6789 ने रोका और उसपर सवार दोनों लोगो ने पिस्टल निकाल कर माथे पर सटा दिया और कहा की नोट निकालो ,इससे घबराकर मोहम्मद अख्तर भागने लगा जिसे एक अपराधी ने दौड़ाकर पकड़ लिया और गोली मारने की धमकी देते हुए बेग लूट लिया उसने बताया की दोनों अपराधी मे से एक ने हेलमेट और एक के चेहरे पर गमछा बंधा हुआ था , मोहम्मद अख्तर ने बताया की दोनों लोकल लग रहे थे जिसमे से एक लंबा और एक नाटा था और लूटने के बाद दोनों बाइक से जादूगोड़ा की और भाग गए उसने बताया की इसके बाद उसने मामले की जानकारी जादूगोड़ा थाना के जीप चालक धीरेन को दिया तो धीरेन ने उसे पोटका थाना का मामला बताते हुए थानाप्रभारी का फोन नंबर दिया इसके बाद उसने मामले की जानकारी पोटका थाना मे दिया । उसने बताया की अपराधियो ने मेरा बेग लूट लिया जिसमे जरूरी कागजात , लासेन्स और डेढ़ लाख रुपैया नकद था अपराधियो ने उसके रिश्तेदारा शेख समुडीन से मोबाइल भी लूट लिया ।
फिलहाल पोटका पुलिस मामले को दर्ज कर जाँच में जुट चुकी है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More