शराब के नशे मे धुत स्कार्पियो चालक ने बिजली पोल में मारी टक्कर ,बाल बाल बचे स्थानीय लोग

 

संवाददाता,जमशेदपुर,4 जुन

जादूगोड़ा मोड स्कूल के सामने बुधवार को नशे मे धुत स्कार्पियो चालक बडबिल निवासी मोंटी ने यूसिल के बिजली के खंभे को टक्कर मारते हुए गाड़ी पलट गया जिससे बड़ा हादसा टल गया हांलाकी इस घटना मे मोंटी के हाथ मे भी हल्की चोट लगी ।

घटना के संबघ में बताया जाता है कि बुधवार दोपहर के करीब तीन बजे राखा माइंस रेलवे स्टेशन की ओर से तेज़ गति से स्कोर्पियो संख्या जेएच06डी-1028 जादूगोड़ा की ओर आते समय मोड स्कूल के समीप अनियंत्रित होकर तेज़ गति से दुकान की और घुसने लगा की दुकान के सामने स्थित यूसिल के बिजली के पोल से टकराकर स्कोर्पियो पलटी हो गयी और इसकी चपेट मे आकर देवली निवासी आनंद कुमार साव की हीरो – होंडा बाइक संख्या जेएच05पी-5216 छतिग्रस्त हो गया ।

इस घटना के बाद काफी हो हंगामा होने लगा इसपर मोंटी के सगे सम्बन्धियो द्वारा नुकसान की भरपाई करने के बाद मामला शांत हुआ ।

घटना की जानकारी मिलने पर जादूगोड़ा पुलिस ने जाकर गाड़ी को कब्जे मे लिया ।

आनद कुमार साव ने बताया की मे अपने पिता के साथ जादूगोड़ा बीज़ खरीदने आया था और गाड़ी खड़ी करके बीज़ खरीद रहा था की इसी बीच काफी तेज़ आवाज हुई और स्कार्पियो पलटी खाते हुए मेरी बाइक को चपेट मे ले लिया ।

प्रतक्षयदर्शी कृष्णा ने बताया की स्कार्पियो काफी तेज़ गति मे था अगर स्कार्पियो बिजली खंभे से नहीं टकराती तो सीधे दुकान मे घुस जाती और इससे जानमाल का बड़ा हादसा हो जाता हादसे के वक्त ड्राइवर शराब के नशे मे धुत था , गाड़ी इतनी तेज़ गति मे थी की बिजली के खंबे को भी तोड़ दिया

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More