अवैध संबध के कारण हुई थी हत्या महेश लेयांगी की – सीटी एस पी

 

रवि कुमार झा,जमशेदपुर,19 मई

रविवार को परसुडीह थाना क्षेत्र सरजामदा के लट्ट्गोङा को तालाब के पास मिले अर्द्धजले शव के मामले मे जिला पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।पुलिस ने इस मामले का खुलासा 24 घंटे के अंदर किया है।इस मामले मे पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्फतार कर लिया है और उसके निशानदेही पर मृतक का मोटर साईकिल हीरो होण्डा मोटरसाईकिल और मोबाईल को  बरामद कर लिया गया  हैं।

इस संबध मे सीटी एसपी कार्तिक एस  ने पत्रकारो को बताया कि मृतक महेश लेयांगी के रिश्तेदार ने ही उसकी हत्या की है और साक्ष्य़ छुपाने के उद्देश्य से महेश के शव को जलाने का प्रयास किया गया था . उन्होने कहा कि महेश रिश्तेदार सुकरा सामद का किसी लङकी के  साथ प्रेम संबघ था ।और उसी लङकी के साथ महेश का अवैघ संबध था. इस बात का पता जब सुकरा पता चला तो उसने उसे महेश के मारने की योजना बनाई और साजिश के तहत उसे बुलाया और और अपने एक मित्र के साथ मिलकर महेश को जमकर शाराब पिलाई ।और शराब पीने के बाद जब  महेश बेहोश हो गया महेश के बेहोश होने के बाद उसे अपने दोस्त के मदद से रस्सी से गला दबा कर हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के उद्देशय से शव के जलाने का प्रयास किया गया लेकिन उसमे वह सफल नही हो पाया . सीटी एसपी ने बताया कि इस मामले मे सुकरा के मित्र की तलाश जारी है और उसे पकङने के लिए छापामारी पुलिस कर रही हैं।

गौरतलब है कि रविवार की सुबह परसुडीह के नील डुगरी का रहनेवाले महेश निलांगी (26 वर्षीय़)16 मई अपने घर से लापता था रविवार की  सुबह   स्थानिय लोगो ने सरजमादा के  लट्टुगोङा गांव के तालाब के दक्षिण दिशा के पाय पुआल से ढका हुआ अर्द्दजला शव देखा,शव का चेहरा पुरी तरह जल गया था ।इस बात की जानकारी स्थानिय लोगो ने पुलिस को दी .पुलिस ने शब के पैकेट मे पाए गए आधार कार्ड और पहचान से शब की पहचान महेश लेयागी के रुप मे की । ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More