जनता का है बजट— प्रदेश प्रवक्ता भाजपा

39

 

जमशेदपुर (रिपोर्टर): केन्द्र सरकार द्वारा प्रस्तुत आम बजट को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले ने वादा पूरा करनेवाला तथा कथनी और करनी में समानतावाला बताया है. श्री काले ने कहा कि चुनाव पूर्व भाजपा ने जनता से जो-जो वायादे किये  थे, उसमें से अधिकतर बातों को बजट में लाकर पूरा करने की कोशिश की गई है. इससे मोदी सरकार की सोच झ्ालकती है और इससे लोगों में आशा का संचार भी हुआ है.

अपनी प्रतिक्रिया में श्री काले ने कहा कि किसानों को भरपूर मदद देने की कोशिश की गयी है। देश में लंबे समय से आयकर में छूट की सीमा बढाने की मांग हो रही थी, जिसे मोदी सरकार ने पहले बजट में ही पूरा किया. साथ ही इस बजट में शिक्षा, आधारभूत संरचना पर सरकार का विशेष जोर है. इस बजट में किसानों के लिये  भी बहुत कुछ है. विशेषकर देश की जान गंगा के लिये एक बडी राशि देने सरकार की बचनवद्धता दर्शाती है. साथ ही कई प्रदेशों में एम्स व आइआइएम खोले जाने का भी प्रस्ताव बजट में दिया गया है. वैसे झारखंड में तो बजट के पूर्व ही एम्स खोलने का प्रस्ताव दिया जा चुका है, यह बात अलग है कि इस मुद्दे पर राज्या सरकार के मुखिया (मुख्यामंत्री) व एक मंत्री में ठन गई है,  जिसकारण य्ह मामला लटका हुआ है.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More