एक तरफा प्यार में पागल भाजपा नेता ने महिला कालेज के व्याख्याता पर तलवार से हमला ,स्थिती गंभीऱ,

129

रवि कुमार झा,जमशेदपुर,05 जुन
जमशेदपुर में एक तरफा प्य़ार मे पागल एक प्रेमी के द्नारा शादीसुदा महिला पर चाकु से हमला करने का मामला शांत अभी हुआ था कि नही जमशेदपुर से सचे मुसाबनी प्रखण्ड में इस प्रकार का मामला सामने आया है और इस बार आरोपी भाजपा नेता है मुसाबनी के एटीएफ क्वार्टर में घुसकर बहरागोड़ा प्रखंड के बड़शोल के भाजपा नेता चुनू माहली ने बुधवार दोपहर खून की होली खेली। घटना के संबध में बताया जाता हैं कि  एटीएफ क्वार्टर में घाटशिला कॉलेज में संथाली की व्याख्याता माही मार्डी खटिया पर बैठकर आम खा रही थीं। एक टुकड़ा आम खाया ही था कि उसी समय चुनू माहली मुंह पर कपड़ा बांधे हाथ में तलवार लिये घर में घुस आया। फिर बिना कुछ बताये माही पर तलवार से वार कर दिया। इस हमले में माही के पीठ के पीछे गहरा जख्म हो गया। माही जान बचाने के लिए घर से बाहर भागीं तो उसी समय छमड़ागड़ निवासी उनका फुफेरा भाई सनातन मार्डी ( सेना का जवान ) गैस सिलेंडर लेने के लिए आ गया। उसने देखा कि उसकी बहन चिल्लाकर बाहर निकल रही है तो सनातन ने चुनू माहली को रोका। इस क्रम में चुनू ने सनातन पर भी तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में सनातन के बांए हाथ की दो अंगुली व हथेली का कुछ भाग कट गया। उसकी केहुनी के पास की हड्डी पूरी तरह टूट गई। सनातन किसी रिश्तेदार के श्रद्धकर्म में शामिल होने छुट्टी पर आया है। वह बिहार के दानापुर में पदस्थापित है। खून से लथपथ दोनों भाई-बहन (सनातन व माही) को देखने के बाद चुनू माहली वहां से फरार हो गया। बताया जाता है कि इस घटना को कई लोगों ने देखा। घटना के बाद खून से लथपथ जवान सनातन मार्डी किसी तरह पैदल चलकर मुसाबनी थाना गया व मामले की जानकारी दी। फिर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस माही मार्डी को लेकर आई। अभी माही व सनातन की हालत गंभीर है। माही को जमशेदपुर के एमजीएम व सनातन को आर्मी अस्पताल रांची भेजा गया है। बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ है।
जमशेदपुर तीसरी शादी करना चाहता था चुनु : माही
भाजपा नेता चुनु माहली के हमले में घायल घाटशिला कॉलेज की लेक्चरर माही मार्डी के बयान पर मुसाबनी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। एएसआई को दिए बयान में माही ने बताया वह घर पर थी और अचानक भाजपा नेता चुनु माहली ने तलवार से हमला कर दिया। उसे कुछ समझ में आता, उससे पहले ही वह गंभीर रूप से घायल हो गई। भाई सनातन को भी चुनु ने तलवार से बुरी तरह जख्मी कर दिया। माही ने बताया उसकी ममेरी बहन शकुंतला मार्डी के साथ चुनु माहली की पहली शादी हुई थी। शकुंतला के दो बेटे हैं। दूसरी शादी भी मेढि़या की रहने वाली उसकी बहन सुजाता मार्डी से की थी। चुनु उसके साथ तीसरी शादी करना चाहता था। इसके लिए वह बार-बार इनकार कर चुकी थी। वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पति मोहन मार्डी हैं, जो यूसिल की बागजाता माइंस में सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं। पिछले साल भी चुनू ने जान से मार देने की धमकी दी थी। तत्समय तत्कालीन थाना प्रभारी अरुण दुबे ने मामले का समझौता कराया था। मुसाबनी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फरार आरोपी के मोबाइल को सर्विलांस में डाल दिया गया है। चुनु बड़शोल थाना क्षेत्र के पानीशोल गांव का है।
————————

माही से हो चुकी है मेरी शादी : चुनु माहली
कहा-रंगरेलिया मना रहे थे दोनों इसलिए किया वार

माही मार्डी व आर्मी जवान सनातन पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल करने वाले भाजपा नेता चुनु माहली ने पत्रकारों को बताया कि माही से उनकी शादी 7 साल पूर्व हो चुकी है। इस शादी को सामाजिक रूप से मान्यता भी मिल चुकी है। माही का वोटर कार्ड भी बना हुआ है, जिसमें पति के रूप में उनके नाम का उल्लेख है। बुधवार को जब मुसाबनी स्थित एटीएफ क्वार्टर गए तो वहां माही एवं सनातन को एक ही बेड पर रंगरेलिया मनाते देखा तो खून खौल उठा। इस कारण मैंने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि सनातन के कारण ही माही भटक गई है। एक साल पूर्व सनातन के कहने पर ही माही ने मुसाबनी थाना में मामला दर्ज कराया था, जिसे बाद में आपसी समझौते में रफा-दफा कर दिया गया था।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More