भाजपा ने निकाला जादूगोड़ा मे विजय जुलूस

 

संवाददाता,जमशेदपुर,17 मई

भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरे देश मे भारी जीत एवं जमशेदपुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरन महतो के जीत के खुशी मे जादूगोड़ा भाजपाइयों ने अशोक विश्वकर्मा एवं गिरीश सिंह के नेतृत्व मे विजय जुलूस निकाला जिसकी सुरूआत जादूगोड़ा मोड चोक मे सीदों कानहु की मूर्ति मे माल्यार्पण कर किया गया , जादूगोड़ा मोड चोक से होते हुए यूसिल कालोनी जादूगोड़ा तक गया इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने जमकर आतिशबाज़ी की एक दूसरे को गुलाल लगाया एवं लड्डू वितरण किया , भाजपा की महिला नेत्री ज्योतिका चक्रवर्ती मे बहुत अधिक जोश देखा गया उन्होने गुलाल लगाकर लोगो को जीत की बधाई दी ,  मौके पर भाजपा के ग्रामीण जिला अध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने लोगो को भाजपा को वोट देने के लिए बधाई दिया । हालांकि विजय जुलूस मे कार्यकर्ताओ मे काफी उत्साह था लेकिन कार्यकर्ताओ की उपस्थिती अपेक्षाकृत काफी कम थी , कार्यकर्ताओ मे जयदेव जेना , अमित अग्रवाल ,  अमित साव , संजु बारीक , उदय चौधरी , पिंटू मण्डल , रींटू कुमार , राजकुमार कालिंदी , रोहित राकेश सिंह , मोनु अग्रवाल , निपेन्द्र सिंह , शेखर बहादुर , पप्पू सिंह , कुश सिंह , लालू यादव , मोहन कुमार , मनोज सिंह , मौजूद थे ।  यहाँ बता दे की जमशेदपुर लोकसभा से विद्युत वरन महतो की जीत मे जादूगोड़ा के शिवाजी की बड़ी भूमिका रही है ।

मोदी के जीत से चाय वालो मे जबर्दस्त खुशी

चाय वालो का सर ऊंचा कर दिया है मोदी ने – अशोक

 

मोदी के जीत से जादूगोड़ा के चाय विक्रेता काफी खुश है , जादूगोड़ा के सबसे मशहूर चाय विक्रेता अशोक ने कहा की नरेंद्र भाई मोदी भी पहले हमारी तरह चाय बेचते थे और उनकी जीत ने हमारा सर ऊंचा कर दिया है और हम अब सभी से कहते है की एक चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है उनकी वजह से चाय वालो का मान पूरे देश मे बढ़ गया है ।

मोदी के जीत के बाद मंदिर मे उमड़ी भीड़

 

जादूगोड़ा स्थित माँ रंकिणी मंदिर मे शनिवार को जबर्दस्त भीड़ उमड़ी हुई थी , कई लोगो ने मोदी के जीत के बाद माँ से देश और क्षेत्र के उज्जवल भविष्य की कामना की । जादूगोड़ा के व्यवसायी सह भाजपाई अमित अग्रवाल ने कहा की पूरा देश आज़ाद होने के बावजूद पिछले दस सालो से गुलामी की जंजीरों मे जकड़ा हुआ था और देश के लोग मंहगाई और भ्रष्टाचार से त्रस्त थे अब मोदी के प्रधानमंत्री बनने से देश के लोगो को सही आज़ादी मिलेगी और मंहगाई से निजात मिलेगी उन्होने कहा की यह सब माँ रंकिणी के आशीर्वाद का फल है जो मोदी हमे प्रधानमंत्री के रूप मे मिले है ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More