Indian Railways:वंदेभारत एक्सप्रेस के बाद जल्द मिलेगी टाटा-जयनगर एक्सप्रेस, यह होगा समय

2,352

रेल खबर.

टाटानगर और इसके आसपास क्षेत्र में मिथिलाचंल के लोगो को जल्द ही टाटानगर से जयनगर के लिए सीधी रेल मिलने जा रही है. इसके लिए रेल मंत्रालय को प्रस्ताव भेजा गया है.प्रस्ताव की मंजूरी मिलते ही यह ट्रेन शुरू हो जाएगी.

इसे भी पढ़े :-Vande bharat Express:टाटा,पुरूलिया होकर जाएगी रांची-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस, ये होगा समय

साप्ताहिक होगी ट्रेन

रेल सुत्रों की मानें तो रेलवे ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है .जानकारी के अनुसार सप्ताह में एक दिन टाटा से जयनगर के बीच आना जाना करेगी. इसका समय राउरकेला- जयनगर- राउरकेला एक्सप्रेस के अनुसार रखा गया है.

इसे भी पढ़े :-Jamshedpur News :वंदेभारत एक्सप्रेस अगले सप्ताह टाटा से

*धनबाद होकर जाएगी*

टाटा- जयनगर -टाटा (साप्ताहिक)एक्सप्रेस का परिचालन धनबाद – मधुपुर के रास्ते है. आने-जाने के क्रम में इसका ठहराव मुरी- बोकारो स्टील सिटी- धनबाद -जेसीडीह-क्यूल-बरौनी- समस्तीपुर- दरभंगा -सकरी- मधुबनी मे भी होगा.

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:रांची – न्यू गिरिडीह – रांची एक्सप्रेस ट्रेन 12 सितंबर को होगा उद्घाटन

*टाटा-गोड्डा – टाटा एक्सप्रेस के रैक का होगा उपयोग*

टाटा -जयनगर- टाटा साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन के लिए टाटा- गोड्डा- टाटा एक्सप्रेस के रैक का उपयोग किया जाएगा. आपको बता दें कि टाटा -गोड्डा एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में एक दिन सोमवार को टाटा से और गोड्डा से इसका परिचालन मंगलवार को होता है. बाकी पांच दिन यह ट्रेन टाटा में खडी रहती है. इस ट्रेन के रैक का उपयोग कर टाटा जयनगर ट्रेन चलाया जाएगा

इसे भी पढ़े :-Indain Railwey Irctc : टाटा –कटिहार एक्सप्रेस ट्रेन को 13 किलोमीटर चलने में लगता है 55 मिनट समय

*टाटा- जयनगर – टाटा एक्सप्रेस का यह होगा समय*

टाटा जयनगर एक्सप्रेस टाटा से प्रत्येक शुक्रवार को शाम के 6.50 मिनट में प्रस्थान करेगी और दूसरे दिन यानि शनिवार के दिन 11.50 मिनट पर पहुंचेगी.उसी प्रकार शनिवार की शाम के साढे सात बजे जयनगर से प्रस्थान कर दूसरे दिन यानि रविवार के दिन साढे ग्यारह बजे टाटानगर पहुंचेगी.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More