Indain Railways:झारखंड को एक और नयी ट्रेन की सौगात, गोड्डा से मुबई के लिए वीकली ट्रेन जल्द, जानिए शेड्यूल-रूट

425

रेलखबर। झारखंड के संथाल परगना के लोगो के लिए अच्छी खबर हैं। क्योकि रेल मंत्रालय ने गोड्डा से लोकमान्य तिलक के लिए सीधी ट्रेन की मजूंरी दे दी है। इसके साथ ही गोड्डा और मुबई के बीच सीधे रेल सेवा शुरूआत हो जाएगी। और गोड्डा और इसके आसपास के लोगो को मुबई आने जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए जेसीडीह, भागलपुर या पटना जाना नही पङेगा।

इसे भी पढ़े :-Indian Railways IRCTC:झारखण्ड को जल्द मिलेगी एक और ट्रेन की सौगात, बिहार होते हुए उत्तर प्रदेश जाना होगा आसान, जाने रूट और समय

भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस का विस्तार गोड्डा तक

दरअसल भागलपुर से लोकमान्य तिलक तक सप्ताह मे तीन बार चलने वाली ट्रेन संख्या 12336/12335 का विस्तार गोड्डा तक करने का निर्णय लिया गया ।इसको लेकर रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है। सप्ताह में एक दिन इस ट्रेन का परिचालन गोड्डा से होगा। इसके साथ ही भागलपुर से लोकमान्य तिलक को जाने वाली ट्रेन अब सप्ताह में दो दिन खुलेगी।

इसे भी पढ़े:-Indain Railways IRCTC:रांची -न्यू गिरीडीह अब मधुपुर तक,जानिए समय

गोड्डा से रविवार को और लोकमान्य तिलक गुरूवार को

गोड्डा-लोकमान्य तिलक-गोड्डा एक्सप्रेस का परिचालन नए नबंर के साथ होगा। इस ट्रेन का नया ट्रेन नबंर 22311/22312 होगा। ट्रेन संख्या 22311 लोकमान्य तिलक- गोड्डा एक्सप्रेस प्रत्येक गुरुवार को सुबह 8.05 मे प्रस्थान कर शुक्रवार को रात 8.30 पहुंचेगी। ट्रेन नबंर 22312 गोड्डा-लोकमान्य तिलक प्रत्येक रविवार को सुबह 5.30 प्रस्थान कर सोमवार को शाम को 5.50 पहुंचेगी।

इसे भी पढ़े :-South Eastern Railway:अभी नही होगा टाटा-एर्णाकुलम एक्सप्रेस फेरो में वृद्धि ,रेलवे ने दी जानकारी

इन स्टेशनों पर होगा ठहराव 

इस ट्रेन का ठहराव भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ठहराव के अनुसार होगा। भागलपुर और गोड्डा के बीच इस ट्रेन का ठहराव मंदार हील और हंसडीहा के बीच होगा।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More