Entertainment News:सुपरस्टार सिंगर 3 में, ‘मेरे ढोलना’ की प्रस्तुति पर बोले प्रतीक गांधी: “आप लोगों ने इस चुनौतीपूर्ण गाने को कितनी आसानी से पेश कर दिया”

19

Entertainment

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ ने देश भर से आई युवा सिंगिंग प्रतिभाओं के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस वीकेंड, ‘श्रीमती स्पेशल’ एपिसोड में, प्रतियोगी कालबेलिया लोक नर्तकी और पद्मश्री गुलाबो सपेरा, निर्मला पापड़ वाली और भारतीय नौसेना की सेवानिवृत्त, कमांडर प्रभा लाल सहित विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। ‘दो और दो प्यार’ की शानदार स्टार कास्ट- विद्या बालन और प्रतीक गांधी भी इस संगीत महोत्सव में मनोरंजन का डोज़ बढ़ाने के लिए खास मेहमान के रूप में शामिल होंगे।

भारतीय नौसेना की सेवानिवृत्त कमांडर प्रभा लाल ने शो की शोभा बढ़ाते हुए गुरुग्राम, हरियाणा के निशांत गुप्ता और कोझिकोड़, केरल की देवनश्रिया के. को अपना समर्थन दिया। अपनी जीवनयात्रा और अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताते हुए, उन्होंने विद्या बालन की तारीफ की और निशांत व देवनश्रिया से ‘मेरे ढोलना’ पर परफॉर्म करने का अनुरोध किया। सभी का दिल जीतने वाली प्रतिभा दिखाते हुए, इस डायनेमिक जोड़ी ने, अपने कैप्टन मोहम्मद दानिश के साथ, एक शानदार परफॉर्मेंस दिया और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।इस परफॉर्मेंस से हैरान होकर, विद्या बालन ने कहा, “इस गाने को गाने के लिए धन्यवाद। यह मेरे सबसे पसंदीदा गानों में से एक है, और मैं बताना चाहती हूँ कि मैं फिल्म भूलभुलैया 3 का फिर से हिस्सा बनूँगी। मैं आप लोगों को सुनकर काफी उत्साहित हूँ। आप दोनों ने बेहद सटीकता से परफॉर्म किया। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूँ कि आप दोनों कितना अभ्यास करते हैं? आपकी परफॉर्मेंस दिग्गज गायकों की तरह लग रही थी, मानो आप सदियों से गाते आ रहे हों। शानदार परफॉर्मेंस, मेरी कामना है कि ईश्वर की आप पर कृपा बनी रहे। पता है, जब मैंने इस गाने पर परफॉर्म किया था, तो मुझे सरगम को याद करने में काफी समय लगा था, और इस गाने पर डांस करने में मुझे दो हफ्ते लग गए थे। और यहाँ आप लोगों ने, गायक के रूप में, केवल चार दिनों में इसमें महारत हासिल कर ली है। यह वाकई प्रभावशाली है।”
इस परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, “वाकई यह पल ऐतिहासिक है! दानिश, वाह, मैं आपकी टीम के अद्भुत परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी, और आज, आप लोग सभी उम्मीदों को खरे उतरे हैं। दानिश, आपने शानदार काम किया है। और इन दोनों बच्चों को शायद इस बात का एहसास भी नहीं है कि ये कितने लाजवाब हैं। यह लगभग अविश्वसनीय है। इन्होंने बेहद जुनून के साथ गाया और शानदार परफॉर्म किया। मैं अवाक हूँ! आप पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे। आप दोनों को सुनने का मौका पाकर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूँ। आप दोनों न केवल हमारा मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि पूरे देश के बच्चों को भी प्रेरित कर रहे हैं। और दानिश, आपकी सिंगिंग बहुत मधुर और सुंदर थी।”
विद्या के विचारों का समर्थन करते हुए, अभिनेता प्रतीक गांधी ने कहा, “आप लोगों ने इस चुनौतीपूर्ण गाने को कितनी आसानी से पेश कर दिया। मुझे ऐसा लगता है, जैसे आप कई जन्मों से इस पल के लिए तैयारी कर रहे हैं। साथ ही, आप लोगों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता वाकई उल्लेखनीय है। दानिश भाई, आपको क्या बेहतरीन टीम मिली है। मैं इस टीम को बड़े मंचों पर परफॉर्म करते देखना चाहूँगा।”
इन जादुई पलों को देखने के लिए, सुपरस्टार सिंगर 3 देखें, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More