जमशेदपुर-संपूर्ण भारत की युवा सोच को प्रदर्शित करती है एबीवीपी की जीत : दिनेश कुमार

 

जमशेदपुर।

कोल्हान विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की शानदार विजय पर हर्ष व्यक्त करते हुए भाजपा ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि यह जीत सबका साथ-सबका विकास और अंत्योदय दर्शन पर आधारित राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रति युवाओं के रुझान को प्रदर्शित करती है। अभाविप के पक्ष में आये सुखद परिणाम हेतु उन्होंने सभी छात्र मतदाताओं , अभाविप कार्यकर्ताओं के संग विशेष रूप से चुनाव अभियान में जुटे भाजपाजनों के प्रति आभार प्रकट कर इसे संगठित प्रयास का नतीज़ा बताया । भाजपा ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शानदार विजय ‘सबका साथ, सबका विकास’ और ‘अंत्‍योदय’ के दर्शन पर आधारित राष्‍ट्रवादी विचारधारा के प्रति युवाओं के रुझान को प्रदर्शित करती है। केंद्र-राज्य सरकरों ने युवाओं के रचनात्मक और गुणात्मक विकास के लिए एवं रोजगार के नए अवसर का सृजन करने के उद्देश्य से एक बृहद रोडमैप तैयार किया है जिससे भारत की युवाशक्ति प्रभावित है । इससे देश को रचनात्मक दिशा मिलेगी जिससे आशातीत परिणाम धरातल पर दिखेंगे । विदित हो की कॉलेज स्तर पर चुनावी परिणाम सामने आने के पश्चात भाजपा ज़िलाध्यक्ष दिनेश कुमार , सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार , पूर्व ज़िलाध्यक्ष नंदजी प्रसाद , अभाविप के वरीय नेता नवनीत कुमार सरीखे नेता अभाविप के समर्थन में वोट जुटाने की जुगत में लगे थें । उनकी सफ़ल रणनीति की वजह से विश्वविद्यालय स्तर पर अभाविप ने अध्यक्ष समेत पांच सीटों पर कब्ज़ा जमाया । भाजपा नेताओं ने विश्वास जताया कि अभाविप अपने घोषणा पत्र के अनुसार छात्र हितों में बेहतर काम करेगी और भारतीय जनता पार्टी उनके निरंतर सहयोग हेतु हर संभव मदद उपलब्ध कराएगी । आज विश्वविद्यालय स्तर पर संपन्न हुए चुनाव के दौरान अभाविप कार्यकर्ताओं के उत्साहवर्धन हेतु भाजपा नेता मौजूद रहें । उन्होंने विजयी अभाविप प्रत्याशियों को फूल-माला पहनाकर मुंह मीठा कराते हुए अभिनंदन भी किया ।
स और अंत्योदय दर्शन पर आधारित राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रति युवाओं के रुझान को प्रदर्शित करती है। अभाविप के पक्ष में आये सुखद परिणाम हेतु उन्होंने सभी छात्र मतदाताओं , अभाविप कार्यकर्ताओं के संग विशेष रूप से चुनाव अभियान में जुटे भाजपाजनों के प्रति आभार प्रकट कर इसे संगठित प्रयास का नतीज़ा बताया । भाजपा ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शानदार विजय ‘सबका साथ, सबका विकास’ और ‘अंत्‍योदय’ के दर्शन पर आधारित राष्‍ट्रवादी विचारधारा के प्रति युवाओं के रुझान को प्रदर्शित करती है। केंद्र-राज्य सरकरों ने युवाओं के रचनात्मक और गुणात्मक विकास के लिए एवं रोजगार के नए अवसर का सृजन करने के उद्देश्य से एक बृहद रोडमैप तैयार किया है जिससे भारत की युवाशक्ति प्रभावित है । इससे देश को रचनात्मक दिशा मिलेगी जिससे आशातीत परिणाम धरातल पर दिखेंगे । विदित हो की कॉलेज स्तर पर चुनावी परिणाम सामने आने के पश्चात भाजपा ज़िलाध्यक्ष दिनेश कुमार , सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार , पूर्व ज़िलाध्यक्ष नंदजी प्रसाद , अभाविप के वरीय नेता नवनीत कुमार सरीखे नेता अभाविप के समर्थन में वोट जुटाने की जुगत में लगे थें । उनकी सफ़ल रणनीति की वजह से विश्वविद्यालय स्तर पर अभाविप ने अध्यक्ष समेत पांच सीटों पर कब्ज़ा जमाया । भाजपा नेताओं ने विश्वास जताया कि अभाविप अपने घोषणा पत्र के अनुसार छात्र हितों में बेहतर काम करेगी और भारतीय जनता पार्टी उनके निरंतर सहयोग हेतु हर संभव मदद उपलब्ध कराएगी । आज विश्वविद्यालय स्तर पर संपन्न हुए चुनाव के दौरान अभाविप कार्यकर्ताओं के उत्साहवर्धन हेतु भाजपा नेता मौजूद रहें । उन्होंने विजयी अभाविप प्रत्याशियों को फूल-माला पहनाकर मुंह मीठा कराते हुए अभिनंदन भी किया ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More