चोरी की पांच बाइक के साथ दो गिरफ्तार

112

वरीय संवाददाता,जमशेदपुर,27 मार्च
शहर में बढती मोटर साईकिल चोरी की घटऩाओ को रोकने का उद्देश्य से चलाए गए अभियान में जिला पुलिस को एक बार फिर सफलता मिली है.जिला पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने अंतरप्रांतीय गिरोह के दो सदस्य अफजल गुरु व शाहिद अंसारी को बिष्टुपुर के धतकीडीह बड़ी मस्जिद के पास से गिरफ्तार किया जबकि दोनों के सहयोगी कादिर व कबीर फरार हो गए।
अफजल गुरु व शाहिद अंसारी मूल रूप से बंगाल के बांकुडा जिले के रहने वाले हैं और मानगो आजादनगर इलाके में लंबे समय से रह रहे हैं। अफजल को पूर्व में भी पुलिस ने चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वाहन चोरी के कई मामलों में वह आरोपी रहा है। यह जानकारी सिटी एसपी कार्तिक एस ने गुरुवार को पत्रकारों को दी। इस दौरान बिष्टुपुर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने गोपनीय सूचना पर छापामारी की। बताया कि गिरोह में डेविड व शेख हसीबुल भी शामिल हैं जो बंगाल के बांकुड़ा इलाके के रहने वाले है। चोरी की बाइक की बिक्री अफजल गुरु व शाहिद अंसारी एवं उसके सहयोगी बंगाल निवासी डेविड को करते थे। वहां इन गाड़ियों के जाली कागजात बनाकर ग्राहकों को 10 से 12 हजार रुपये में बेचा जाता था। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को छापामारी जारी है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More