Bihar News :  शराब ढूंढने दुल्हन के कमरे में गई पटना पुलिस ,मचा हंगामा, सोशल मीडिया में हो रही ट्रोल

0 513

पटना।

होटलों में शराब को लेकर पटना पुलिस की छापामारी क्रम में  तमाम हदों को पार करते हुए बिना महिला पुलिस के दुल्हन के कमरे में दबिश दे दी। और यह मामला तूल पकड़ लिया है।यही राजनितीक बयानबाजी भी शुरु हो गई है।

जानकारी अनुसार पटना पुलिस पुलिस रामकृष्णनगर के बोधि विहार होटल में छापेमारी के लिए प्रवेश किया।  इस होटल में शादी के लिए बुकिंग की गई थी। लड़की पक्ष के लोग यहां ठहरे हुए थे।  पुलिस ने कमरों की तलाशी शुरू कर दी।  तलाशी लेने के दौरान पुलिसकर्मी के पांव दुल्हन के कमरे की तरफ भी बढ़ गये। बिना किसी महिला पुलिस को लिये दारोगा दुल्हन के कमरे में घुस गये और तलाशी लेने लगे।वही पुलिस कर्मी को कमरे में देख दुल्हन भी दंग रह गई।वही दुल्हन के कमरे के तलाशी के बाद जिस कमरे में महिला और परिवार के सदस्य वहां बैठे थे। वहां पर भी गई। पुलिस कर्मी  उस कमरे में भी घुसने से परहेज नहीं कर सके। महिलाएं खुद आलमारी खोल-खोलकर उन्हें दिखाई गई। हालाकि इस दौरान पुलिस कर्मियों के साथ एक भी महिला पुलिस कर्मी नही थी।जो चर्चा का विषय बना हुआ था।

वही  पुलिसकर्मियों के द्वारा छापेमारी के नाम पर की गई इस हरकत की निंदा चारो तरफ हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें लिख रहे है। वही दुसरी ओर इसे लेकर राजनिती बयानबाजी शुरु हो गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी पुलिस के इस कार्रवाई पर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है। यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है। बिहार में शराब कैसे और क्यों पहुंच रही है, कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं, लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है।

छापेमारी के नाम पर लोगों को इस तरह शर्मिंदा करना व परेशान करना लोग उचित नहीं ठहरा रहे. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस को अंदर जाना ही था तो महिला पुलिसकर्मी को अंदर भेजना था. वहीं पटना एसएसपी ने रविवार को स्पष्ट किया है कि होटलों में रोज छापेमारी की जाएगी

 

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More