भूषण कुमार टी-सीरीज़ का सिंगल ‘दिल को मैंने दी कसम’ रिलीज़ हुआ

86

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ कई वर्षों से ऑडियंस के लिए सबसे अधिक प्रतिष्ठित लव सांग्स लाता रहा  है। इस लिस्ट में उनला लेटेस्ट सांग सिंगल ‘दिल को मैंने दी कसम’ जुड़ रहा है, जो अमाल मलिक द्वारा कंपोज्ड और कुमार ने लिखा है. यह जुदाई की प्यार के बारे में एक रोमांटिक सांग है।

इसके पोस्टर और टीज़र के लॉन्च के बाद से असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना की लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोडी के बीच केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन दोनों ने दर्शकों की नज़रों को अपने ऊपर टिका रखा है. यह सांग इसका म्यूजिक और लिरिक्स ऐसा है जिसे आप अपने प्रेमी को समर्पित कर सकते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि रॉय से ‘सूरज डूबा है’ और एयरलिफ्ट से ‘सोचे ना सके’ जैसे चार्टबस्टर्स और कई अन्य सांग्स के बाद, संगीतकार अमाल मलिक, गायक अरिजीत सिंह और गीतकार कुमार की ड्रीम टीम फिर से ‘दिल को मैंने दी कसम’ के लिए एक टीम का हिस्सा बने।’ उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी नई रचना भी पसंद आएगी।

संगीतकार अमाल मलिक कहते हैं, “हर सांग एक कंपोजर के दिल में एक विशेष स्थान रखता है। प्रत्येक समय मैं अपनी धुन में विविधता लाने की कोशिश करता रहता हूं, और प्रासंगिक और बहुमुखी बने रहने की कोशिश में मेरा प्रयास सिर्फ यही है। एक टीम के रूप में, अरिजीत, कुमार और मैं हर बार सफल रहे हैं क्योंकि हम हर प्रोजेक्ट को अपना पहला प्रोजेक्ट मानते हैं और इस तरह हम हमेशा बने रहते हैं और कुछ अच्छा करने की दिशा में काम करते हैं। ”गीतकार कुमार कहते हैं, “हमने पुराने स्कूल के रोमांटिक सांग्स पर काम  करने का प्रयास किया, जिससे सभी पीढ़ियों के कुछ लोग अपने-आप को जोड़ सकें। हमें उम्मीद है कि हमारी सफल टीम फिर से एक और लोकप्रिय गीत पेश करेगी। ”

टी-सीरीज़ के मुखिया, भूषण कुमार कहते हैं, “यह सांग निश्चित रूप से वह है जो हमारे श्रोताओं की प्लेलिस्ट पर होगा। ‘दिल को मैंने दी कसम’ आकर्षक मेलोडी और खूबसूरत लिरिक्स के साथ एक सामान्य लव सांग है। ”

हिमांशी खुराना कहती हैं, “मैं इस सांग को लेकर काफी उत्साहित थी क्योंकि यह असीम के साथ एक लव सांग था, जिसे मेरे दोस्त अरविंद खैरा ने शूट किया था और इस गाने पर काम करने वाले कलाकार सोने पर सुहागा थे।”

असीम रियाज कहते है, “मैं इस सांग का हिस्सा बनकर खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं। मैं एक बार फिर हिमांशी के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित था और इस बार थोड़ा अलग अवतार में। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को सांग और हमारी केमिस्ट्री पसंद आएगी। ”

 

निर्देशक अरविंद्र खैरा का मानना ​​है कि ‘दिल को मैंने दी कसम’ के म्यूजिक वीडियो में एक दिलचस्प और मनोरंजक कहानी है, जिसमें लीड पेअर के बीच केमिस्ट्री का आकर्षण है। वे कहते हैं, “दिल को मैंने दी कसम ‘का म्यूजिक वीडियो असीम और हिमांशी की सुपर केमिस्ट्री पर आधारित है। हमने चंडीगढ़ में सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों के साथ 2 दिन के शेड्यूल के भीतर गाने की शूटिंग की। ”

रोमांटिक सांग ‘दिल को मैंने दी कसम’ टी-सीरीज़ के यू ट्यूब चैनल पर

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More