सहारा प्रमुख सुब्रत राय गिरफ्फतार ,राय ने कहा मैं भागने वाला इंसान नहीं

बीजेएनएन व्यूरों नई दिल्ली 28 फरवरी
आखिर सहारा समूह के मुखिया सुब्रत राय को शुक्रवार को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्फतार कर लिया ।मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को अवहेलना के मामले में गुरुवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने सहारा प्रमुख के घर गई हुई थी ।लेकिन पुलिस को सहारा प्रमुख अपने घर पर नहीं मिले ।इस मामले में ही सहारा प्रमुख को गिरफ्फतार किया गया हैं ।
उधर, अपनी सफाई में सुब्रत राय ने कहा कि मिडीया मे खबर आई थी कि मै फरार हुूँ यह बिल्कुल गलत बात हैं। मैे शाम को मैं अपनी मां की मेडिकल रिपोर्टो को लेकर डॉक्टरों से सलाह-मशविरा करने सहारा शहर लखनऊ से बाहर गया था। उसके बाद मैं एक वकील के घर भी गया।
घर लौटने पर मुझे पता चला कि मेरे अवास में पुलिस आई थी और पुलिस ने मीडिया से बात भी की इसके बाद ही यह कहना शुरू कर दिया गया कि मैं फरार हो गया हूं। सुब्रत राय ने कहा कि मैं वह इंसान नहीं हूं जो फरार हो जाए। एक कानून पालक नागरिक होने के नाते अगर मैं ऐसा कोई काम करूंगा तो मुझे अपने आप से घृणा होगी।
उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के 31.8.2012 और 5.12.2012 के आदेशों में भी मेरे विरुद्ध कोई निर्देश नहीं है, इसके बावजूद मुझे इस सबका सामना करना पड़ रहा है। क्या मैं फरार हूं? मुझे खुद से ही घृणा होने लगी है।
मालुम हो कि निवेशकों की रकम न लौटाने के मामले में कोर्ट से समन के बावजूद पेश न होने से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने सुब्रत राय के खिलाफ गैर जमानती वारन्ट जारी किया था जिसको तामील कराने लखनऊ पुलिस कल सुब्रत राय की तलाश में गोमतीनगर के सहारा शहर पहुंची थी। ढाई घंटे से ज्यादा समय तक छानबीन के बाद भी वह नहीं मिले तो पुलिस बैरंग लौटी थी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More