सहरसा-विधालय जाने के क्रम में नावालिग छात्रा के साथ हुआ ये काम,जिसे जान हो जायेंगे हैरान….?

52

वलबाहाट ओपी के बरसम गांव की घटना
सिमरी बख्तियारपु(सहरसा)से दैनिक खोज खबर के लिये ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवा हाट ओपी अंतर्गत बरसम गांव से एक तेरह वर्षीय नावालिग स्कूली छात्रा को चार लड़को द्वारा जबरण अपहरण करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।
इस संबंध में अपहृत छात्रा की मां ने थाना में आवेदन दे बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।
थाना को दिये आवेदन में अपहृत लड़की के माँ ने कहा है कि बीते 22 मार्च को सुबह दस बजे मेरी तेरह वर्षीय पुत्री अपने घर से बरसम विधालय पढ़ने जा रही थी। इस बीच विधालय के निकट स्थित बिजली के ट्रांसफार्मर के पास पहुंची तो पहले से ही घात लगाये रतन दास पासवान, अभिनन्दन पासवान, शिव कुमार पासवान, मो मुस्तकीम ने जबरन मेरी बेटी को मोटर साइकिल पर बैठा ले कर भाग गया।जब कुछ देर बाद मुझे मामले की जानकारी हुआ तो मैं रतन पासवान के घर यह बात कहने गई तो वहां मौजूद लोगों ने मेरे साथ गाली गलौज करते हुऐ चले जाने को बोला साथ जान से मारने की घमकी भी दी।
इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत से पुछे जाने पर बताया कि छात्रा की मां द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More